नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात
Advertisement

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

Nagaur News: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने नागौर आवास पर जनसुनवाई की. इस दौरान लोगों ने  खरनाल में तेजाजी के मंदिर बनवाने को लेकर सांसद बेनीवाल से चर्चा की. 

 

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

Nagaur News, नागौर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने नागौर आवास पर जनसुनवाई की. सांसद की जनसुनवाई में जिले के खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा को लेकर मंदिर समिति ने की सांसद बेनीवाल से मुलाकात. 

अखिल भारतीय वीर तेजा जन्म स्थली संस्थान खरनाल के कोषाध्यक्ष भंवराराम धौलिया, कार्यकारिणी सदस्य कंवराराम धौलिया और हरिराम जाजड़ा व आरएलपी नेता ओमप्रकाश गोदारा व संस्थान के अध्यक्ष सुखराम खुड़खुड़ीया आदि लोग मौजूद रहे.

समिति से जुड़े लोगो ने सांसद से मंदिर निर्माण के मामले को लेकर और मंदिर विकास से जुड़े कार्यों पर विस्तृत चर्चा की. वहीं, नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने लंबे समय से खरनाल में बंद पड़े वीर तेजाजी महाराज के पनोरमा को वापस दर्शनार्थियों के लिए खोलने को लेकर पर भी चर्चा हुई. 

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने नागौर निवास पर की जनसुनवाई में कानून व्यवस्था, सड़को के निर्माण व पेयजल सहित कई मामले जनसुनवाई में आए. सांसद ने सभी परिवादियों से मुलाकात कर उनकी समस्या का निस्तारण करने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियो को निर्देशित किया. इस दौरान नागौर जिले भर से सैंकड़ों की संख्या में लोग अपनी-अपनी समस्या लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को अवगत करवाया. 

यह भी पढ़ेंः BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल खींवसर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे, जहां पर उन्होंने खींवसर के निकट स्थित संकट मोचन हनुमान मंदिर, लालावास में आयोजित अन्नकूट महोत्सव में भाग लिया. 

इस अवसर पर पद्मश्री से सम्मानित बंशीलाल राठी, नवलकिशोर राठी, अशोक राठी और नरेंद्र राठी सहित खींवसर के कई स्थानीय लोग मौजूद रहे. वहीं, देर शाम लाडनूं में मुस्लिम समाज के एक सामाजिक कार्यक्रम में भाग लिया. 

Reporter- Damodar Inaniya

Trending news