एसीबी टीम ने सात हजार की रिश्वत लेते हुए डाक अधीक्षक को पकड़ा, घर की तलाशी भी ली जाएगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207226

एसीबी टीम ने सात हजार की रिश्वत लेते हुए डाक अधीक्षक को पकड़ा, घर की तलाशी भी ली जाएगी

पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में घूसखोर अधिकारियों और कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम लगातार नकेल कस रही है. शुक्रवार को बाड़मेर जिले के एसीबी की टीम ने बाड़मेर डाकघर के अधीक्षक को सात हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथो ट्रैप किया है.

एसीबी टीम ने सात हजार की रिश्वत लेते हुए डाक अधीक्षक को पकड़ा.

बाड़मेर: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में घूसखोर अधिकारियों और कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम लगातार नकेल कस रही है. शुक्रवार को बाड़मेर जिले के एसीबी की टीम ने बाड़मेर डाकघर के अधीक्षक को सात हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथो ट्रैप किया है. जानकारी के अनुसार डाकघर बाड़मेर के एक कार्मिक ने एसीबी कार्यालय में उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि जब वह अस्थाई था. तब उसका एरियर बाकी था. उसे रिलीज करवाने की एवज में बाड़मेर डाकघर के अधीक्षक ने सात हजार रुपये की रिश्वत मांगी है. जिस पर एसीबी की टीम ने पूरे मामले का सत्यापन करवाया.  

सत्यापन सही पाए जाने पर शुक्रवार को डाकघर कार्यालय में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो निरीक्षक मुकुंद दान के नेतृत्व में एसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए सात हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किया है. बाड़मेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के निरीक्षक मुकुनदान ने बताया कि एसीबी के एएसपी रामनिवास सुंडा के निर्देशन में इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया है. परिवादी की शिकायत कि शिकायत सही पाए जाने पर आज डाकघर अधीक्षक संग्राम भंसाली को सात हजार रुपये की रिश्वत लेते ट्रैक किया है.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस समीक्षा बैठक, CM गहलोत की 39000 करोड़ की योजना की दी जानकारी

अब उनके घर की तलाशी ली जाएगी. वहीं, एसीबी की टीम घूसखोर डाक अधीक्षक संग्राम भंसाली से गहन पूछताछ करने में जुट गई है. साथ ही कल उसे एसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 

Trending news