Barmer: 2 साल के मासूम बेटे के साथ टांके में कूदकर विवाहिता ने की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1640837

Barmer: 2 साल के मासूम बेटे के साथ टांके में कूदकर विवाहिता ने की आत्महत्या

Barmer News : 2 साल के मासूम बेटे के साथ टांके में कूदकर विवाहिता ने आत्महत्या कर ली.पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Barmer: 2 साल के मासूम बेटे के साथ टांके में कूदकर विवाहिता ने की आत्महत्या

Chohtan, Barmer: बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में एक मां ने अपने 2 वर्षीय कलेजे के टुकड़े को लेकर टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को बाहर निकालकर चौहटन उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पीहर पक्ष को इस पूरी घटना की जानकारी दी.

जानकारी के अनुसार चौहटन थाना क्षेत्र के साकरिया तला लीलसर गांव निवासी नरसिंगा राम ने चौहटन थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसकी पुत्री पन्नी की शादी 5 साल पहले प्रकाश पुत्र नवला राम के साथ की थी और शादी के कुछ समय बाद ही पति व ससुराल वाले दहेज के लिए मारपीट करते थे और कुछ समय पहले उसकी पुत्री पन्नी के साथ दामाद प्रकाश व उसकी दादी ने मारपीट कर उसके सोने चांदी के आभूषण छीन कर उसे घर से निकाल दिया था. 

जिसके बाद उसकी पुत्री रोती हुई दो वर्षीय दोहिते को लेकर घर आ गई थी और आज से 3 दिन पहले उसने दामाद को फोन कर बताया कि मैं मेरी पुत्री व दोहिते हरीश को लेकर आ रहे हैं और आप लोग उससे झगड़ा मत करना. यह कहकर मैं ससुराल छोड़ कर आया था. लेकिन उसके बाद पति व ससुराल वालों ने मेरी बेटी के साथ मारपीट कर उसे व दोहिते को टांके में डाल कर हत्या कर दी. 

फिलहाल चौहटन थाना पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है वहीं मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

 RPSC AJMER: आरपीएससी अजमेर पहुंचे उपेन यादव, वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के रिजल्ट को लेकर सौंपा ज्ञापन

Ajmer: वंदे भारत ट्रेन का संचालन जयपुर को दिए जाने का विरोध, रेलवे कर्मचारियों ने दी ये चेतवानी

Trending news