Bharatpur News: फौजी के घर जांच के लिए पहुंची CID, परिजनों और ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2234578

Bharatpur News: फौजी के घर जांच के लिए पहुंची CID, परिजनों और ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर के भुसावर में एक फौजी की जांच के लिए पहुंची, सीआईडी जॉन भरतपुर की 5 सदस्यी टीम को फौजी के परिजनों और ग्रामीणों ने बंधक बनाकर मारपीट की. 

Bharatpur News

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर के भुसावर थाने के गांव पथेना में एक फौजी की जांच के लिए पहुंची, सीआईडी जॉन भरतपुर की 5 सदस्यी टीम को फौजी के परिजनों और ग्रामीणों ने बंधक बनाकर मारपीट की और फरार हो गए. 

सूचना पर पहुंची भुसावर पुलिस ने उन्हें छुड़ाया और उनकी चोटों का मेडीकल कराया है. वहीं, आरोपीयों की तलाश शुरू की है लेकिन अभी तक आरोपी फरार हैं. घटना के संबंध में पीड़ित सीआईडी जॉन भरतपुर टीम के सीआई रूपनारायण मीणा ने भुसावर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. 

भुसावर थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया है कि सीआईडी जॉन भरतपुर की 5 सदस्यों की टीम इंस्पेक्टर रूप नारायण मीणा, सब इंस्पेक्टर मोहन बंसल, कांस्टेबिल केहरी, वीरेंद्र व कांस्टेबिल चालक राधे के साथ गांव पथेना में फौजी संजय जाट के घर पहुंची. 

टीम ने जब संजय जाट के घर पूछताछ व तस्दीक के बाद फौजी को टीम के साथ चलने को कहा तो फौजी संजय जाट के घरवालों ने टीम पर हमला बोलकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और टीम को बंधक बनाकर फरार हो गए. 

थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया है कि सीआईडी जॉन भरतपुर की टीम फौजी संजय जाट की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी तस्दीक के लिए आई थी. इस दौरान टीम पर हमला कर उनको घायल कर दिया. अनुसंधान दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

पढ़िए राजस्थान क्राइम की एक और खबर 
Pratapgarh News: तीन दिन पहले हुई बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ शहर में तीन दिन पहले हुए बाइक चोरी के एक मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक भी बरामद की है. शहर में हुई बाइक चोरियों की अन्य वारदातों के विषय में पुलिस इससे पूछताछ करने में जुटी है. 

कोतवाली थाना अधिकारी तेजकरण चारण ने बताया कि बीती 1 मई को नीमच नाके पर स्थित सेन्स माल से एक बाइक चोरी हो गई थी. फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले बमोतर निवासी भास्कर टेलर ने प्रकरण दर्ज करवाया कि वह अपनी बाइक को सेंस माल के सामने खड़ा कर ऑफिस में चला गया था. शाम को जब वह लौटा तो नीचे खड़ी बाइक गायब थी. 

इस पर उसने आसपास तलाश भी की लेकिन बाइक कहीं नहीं मिली. पुलिस ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मुखबीरों के माध्यम से जानकारी एकत्रित की. सीसीटीवी फुटेज से जानकारी मिली कि बमोतर निवासी राधेश्याम मीणा उक्त बाइक चोरी कर ले गया है. 

इस पर पुलिस ने आज उसे अंबेडकर सर्किल से दबोच लिया. पुलिस ने इसकी निशानदेही पर चोरी की बाइक भी बरामद की है. पुलिस अब इससे शहर में हुई बाइक चोरियों की अन्य वारदातों के विषय में भी पूछताछ करने में जुटी है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather: राजस्थान में आने वाला है नौतपा, 20 जिलों में पड़ेगी भीषण गर्मी

यह भी पढ़ेंः Jaipur News:जयपुर एयरपोर्ट से 'गो एयर' की उड़ान बंद!एयरलाइन के विमान हुए अपंजीकृत

Trending news