Bharatpur: जाट समाज का महापड़ाव शुरू, व्रज वाहन ,एसटीएफ सहित आरएसी तैनात
Advertisement

Bharatpur: जाट समाज का महापड़ाव शुरू, व्रज वाहन ,एसटीएफ सहित आरएसी तैनात

Bharatpur News: धौलपुर के जाटों को केंद्र में ओबीसी में शामिल करने की मांग शुरू कर दी है,जाट समाज ने दिल्ली-मुम्बई रेलवे ट्रेक के पास स्थित गांव जयचोली में महापड़ाव शुरू कर दिया है. 

जाट समाज का महापड़ाव शुरू.

Bharatpur News: धौलपुर के जाटों को केंद्र में ओबीसी में शामिल करने की मांग को लेकर 18 जनवरी से,जाट आरक्षण संघर्ष समिति के आहवान पर ,जाट समाज ने दिल्ली-मुम्बई रेलवे ट्रेक के पास स्थित गांव जयचोली में महापड़ाव शुरू कर दिया है. जहां पर लोगों के आने का सिलसिला जारी है.

 नैम सिंह फौजदार से खास बातचीत 

वहीं,जाटों के महापड़ाव के चलते पर्याप्त संख्या में पुलिस जाब्ता ट्रेक पर तैनात किया गया है. भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा द्वारा भरतपुर पुलिस के जाब्ते के साथ साथ व्रज वाहन ,एसटीएफ सहित आरएसी के जाब्ते को तैनात किया गया है. इस अवसर पर मीडिया ने रेलवे ट्रेक के सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया और संघर्ष समिति के संयोजक नैम सिंह फौजदार से खास बातचीत की.

 पटरी पर उतरने के लिये मजबूर कर रही है

 नैम सिंह फौजदार ने कहा कि भरतपुर -धौलपुर के जाटों के साथ केंद्र की भाजपा सरकार सौतेला व्यवहार अपना रही है और हमे सड़क व पटरी पर उतरने के लिये मजबूर कर रही है. 22 जनवरी तक रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम तक यह आंदोलन शान्तिप्रिय व सांकेतिक होगा.

इसके बाद अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो पटरी व सड़क पर उतरकर उग्र आंदोलन होगा. वहीं, जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने भरतपुर सांसद रंजीता कोली के प्रति भी गहरी नाराजगी जताई है. जाट समाज का आरोप है कि रंजीता कोली ने लोकसभा में भरतपुर के जाटों की मांग नहीं उठाई जबकि जाटों ने बीजेपी को वोट देकर उनको जिताया है.

कल,सरकार व जिला प्रशासन से वार्ता रही असफल,मांग नही मानी तो पटरी पर बैठेगा जाट समाज.दिल्ली मुंबई रेलवे मार्ग होगा बाधित.

ये भी पढ़ें- दिल्ली दौरे के दौरान CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में चूक, कमरे में हुआ शॉर्ट शर्किट!

 

 

Trending news