दिल्ली दौरे के दौरान CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में चूक, कमरे में हुआ शॉर्ट शर्किट!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2064954

दिल्ली दौरे के दौरान CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में चूक, कमरे में हुआ शॉर्ट शर्किट!

Jaipur News: मंगलवार शाम को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जोधपुर हाउस पहुंचे थे. ठंड की वजह से कमरे में हीटर लगाया गया था. शॉर्ट सर्किट होने के चलते हीटर और दीवार में लगा इलेक्ट्रिक शॉकेट जलने लगा था लेकिन मुख्यमंत्री के बार-बार अलॉर्म बजाने के बाद भी काफी देर तक कोई सुरक्षाकर्मी नहीं पहुंचा. अब इस मामले जांच की जा रही है.

दिल्ली दौरे के दौरान CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में चूक, कमरे में हुआ शॉर्ट शर्किट!

Jaipur News: एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में चूक हुई है. जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री के कमरे में मंगलवार देर रात शार्ट शर्किट होने की घटना घटित हुई है.

मंगलवार शाम को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जोधपुर हाउस पहुंचे थे. ठंड की वजह से कमरे में हीटर लगाया गया था. शॉर्ट सर्किट होने के चलते हीटर और दीवार में लगा इलेक्ट्रिक शॉकेट जलने लगा था लेकिन मुख्यमंत्री के बार-बार अलॉर्म बजाने के बाद भी काफी देर तक कोई सुरक्षाकर्मी नहीं पहुंचा. अब इस मामले जांच की जा रही है.

यह भी पढे़ं- सत्ता बदलने के साथ निगम हैरिटेज पोस्टर पर सियासत, कांग्रेस के विधायक-डिप्टी मेयर होर्डिंग्स से आउट

 

घटना को लेकर सिक्‍योरिटी प्रभारी सीआई रामचंद्र पर कार्रवाई की जा सकती है. मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर कार्रवाई हो सकती है. बुधवार को मुख्यमंत्री सुरक्षा के एडिशनल एसपी राजेश गुप्‍ता के भी दिल्‍ली आने की खबर है. मुख्यमंत्री के सुरक्षा दस्ते से पूछताछ की भी चर्चा है. 

सूत्रों के अनुसार, जोधपुर हॉउस के इंचार्ज जेईएन महेश कुमार पर भी कार्रवाई हुई है. देर रात तक सस्‍पेंड करने की खबर है. असिस्‍टेंट रेजीडेंट कमिश्‍नर रिंकू मीणा की अगुवाई में जांच टीम गठित कर दी गई है. 

बीते दिन ही मिली थी जान की धमकी
बता दें कि बीते दिन राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी देने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, कि एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सीएम को जान से मारने की धमकी दी. इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार, सीए को ये धमकी जयपुर सेंट्रल जेल में पोक्सो एक्ट के तहत सजा काट रहे एक कैदी ने दी. 

यह भी पढे़ं- भरतपुर में ही दे सकेंगे CM भजनलाल को अर्जी, जल्द खुलेगा सीएम जनसुनवाई केंद्र

 

बताया जा रहा है, कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी भरी कॉल के मामले में जेल प्रशासन ने दो जेल वार्डन को सस्पेंड कर दिया है. इसके अलावा, तीन आरोपियों मुकेश, राकेश और चेतन को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है, कि पोक्सो के मामले में बंद कैदी मुकेश ने सीएम को धमकी भरी कॉल की थी. वहीं, आरोपी मुकेश की मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है. तलाशी के दौरान कैदी राकेश और चेतन से मोबाइल और सिम कार्ड बरामद हुआ है. पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है लेकिन धमकी के बाद सीएम के कमरे में शॉर्ट सर्किट होने से सुरक्षाकर्मी और सतर्क हो गए हैं.

Trending news