कांग्रेस को कहीं जगह नहीं मिल रहे हैं प्रत्याशी, कांग्रेस एक डूबता जहाज है-CM शर्मा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2186192

कांग्रेस को कहीं जगह नहीं मिल रहे हैं प्रत्याशी, कांग्रेस एक डूबता जहाज है-CM शर्मा

Bhilwara News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज भीलवाड़ा पहुंचे, जहां उन्होंने बड़ा बयान दिया कहा कि कांग्रेस पार्टी दूसरे छोटे-छोटे राजनीतिक दलों से गठबंधन कर रही हैं, कांग्रेस का डूबता जहाज है.  

 

Bhilwara News

Bhilwara News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज भीलवाड़ा हमीरगढ़ हवाई पट्टी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कही जगह प्रदेश में प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं ओर कहीं जगह प्रत्याशी बदलने पड़ रहे हैं. साथ ही कांग्रेस छोटे-छोटे दलों से गठबंधन कर रहा है, कांग्रेस एक डूबता जहाज है. 

प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज चित्तौड़गढ़ से सांसद , भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का नामांकन दाखिल करवाने पहुंचे, जहां सीएम भजनलाल आज हमीरगढ़ हवाई पट्टी पर विशेषविमान से पहुंचे. इस दौरान भीलवाड़ा जिले के भाजपा के राजनेताओं ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का भव्य स्वागत किया. 

इस दौरान भजन लाल शर्मा ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में देश में इस बार एनडीए को 400 पार सीटे मिलेंगी और राजस्थान में मिशन 25 पूरा होगा. वहीं, राजस्थान की वीर धरा पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा है. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करता हूं. 

वहीं, प्रदेश में कांग्रेस द्वारा कई लोकसभा क्षेत्र में प्रत्याशी बदलने के सवाल पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति ही ऐसी है कि बार-बार प्रत्याशी बदल रहे हैं और प्रदेश मे कहीं जगह तो प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं. साथ ही कांग्रेस पार्टी दूसरे छोटे-छोटे राजनीतिक दलों से गठबंधन कर रही हैं, कांग्रेस का डूबता जहाज है ऐसा ही होगा. 

वहीं, मुख्य पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा देश में निष्पक्ष चुनाव होंगे या नहीं होंगे. इसको लेकर सवाल किया, जिस सवाल पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तो ऐसे बयान हमेशा देते रहते हैं. 

सीएम भजनलाल शर्मा के स्वागत में भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, माण्डल विधायक उदयलाल भड़ाना, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल सहित भाजपा के पदाधिकारी व राजनेता मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Lok Sabha Election 2024:पीएम मोदी 5 अप्रैल को चूरू में भरेंगे हुंकार,देवेंद्र झाझड़िया के पक्ष में करेंगे जनसभा को संबोधित

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो कुप्रथाएं जिसे सुन कांप उठेगा कलेजा, जानिए कब कहां लगा बैन

Trending news