Rajasthan Lok Sabha Election 2024:पीएम मोदी 5 अप्रैल को चूरू में भरेंगे हुंकार,देवेंद्र झाझड़िया के पक्ष में करेंगे जनसभा को संबोधित
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:पीएम मोदी 5 अप्रैल को चूरू में भरेंगे हुंकार,देवेंद्र झाझड़िया के पक्ष में करेंगे जनसभा को संबोधित

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अप्रैल को चूरू आएंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चूरू लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अप्रैल को चूरू आएंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चूरू लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे.पुलिस लाइन स्थित स्टेडियम में 5अप्रैल दोपहर 1:00 बजे नरेंद्र मोदी का चूरु पहुँचने का कार्यक्रम है. 

भारतीय जनता पार्टी के जिले में जिला उपाध्यक्ष चंद्राराम गुरु ने बताया कि 5 अप्रैल को दोपहर 1:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चूरू आगमन होगा. इस दौरान उनके साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे. चंद्राराम गुरी ने बताया कि चूरू व झुंझुनू लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी, भाजपाई एवं पदाधिकारी इस जनसभा में भाग लेंगे. 

कार्यक्रम को लेकर पार्टी स्तर पर तैयारियां जोरों पर चल रही है, कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह बना हुआ है. वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर स्थानीय प्रशासन अमला भी सक्रिय दिखाई दे रहा है.जिला प्रशासन द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेकर मौका निरीक्षण भी किया जा रहा है. 

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर तैयारी प्रशासन द्वारा भी लगातार की जा रही है. भाजपा नेता चंद्राराम गुरी ने प्रसासनिक अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का मौका मुआयना कर चर्चा की.वहीं भाजपा वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ भी मोदी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के प्रयास में जुटे हुए हैं. राठौड़ ग्रामीण क्षेत्रो का दौरा कर ग्रामीणों से मोदी की जनसभा में पहुँचने का आव्हान कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Dholpur Crime News:धौलपुर पुलिस का बड़ा एक्शन,हजारों का इनामी बदमाश कोक सिंह एवं करन सिंह गिरफ्तार

Trending news