Bhilwara News: रिश्वत मांगना पड़ गया भारी, कोटा एसीबी ने उपखंड अधिकारी और तहसीलदार पर लिया एक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2017761

Bhilwara News: रिश्वत मांगना पड़ गया भारी, कोटा एसीबी ने उपखंड अधिकारी और तहसीलदार पर लिया एक्शन

Bhilwara News: कोटा एसीबी की टीम ने एक्शन लिया है. मामला रिश्वत की मांग से जुड़ा है. बता दें कि मडलगढ़ के उपखंड आधिकारी और तहसीलदार ₹50,000 रिश्वत मांगने के प्रकरण में फंस चुके हैं. 

रिश्वत मांग का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

Bhilwara News: कोटा एसीबी की टीम ने भीलवाड़ा के मांडलगढ़ में उपखंड अधिकारी एवं तहसीलदार मांडलगढ़ द्वारा ₹50,000 रिश्वत मांगने के प्रकरण में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की कोटा शहर इकाई को पारिवारिक द्वारा शिकायत दी गई. 

रिश्वत की मांग करते हुए परेशान कर रहे थे

न्यायालय उपखंड अधिकारी मांडलगढ़ में लंबित राजस्व विभाग में अस्थाई निषेधया को स्थाई करवाने की एवज में एसडीएम महेश गगोरिया और मांडलगढ़ तहसीलदार राहुल धाकड़ द्वारा ₹50,000 रुपए रिश्वत की मांग करते हुए परेशान किया जा रहा है,जिस पर एसीबी कोटा के उप निरीक्षक पुलिस कल्याणमल मीणा के सुपरविजन में एसीबी कोटा शहर इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन करने के बाद पुलिस निरीक्षक देशराज गुर्जर टीम के साथ मांडलगढ़ भीलवाड़ा में ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देने पहुंचे.

 परिवादी से मारपीट की गई 

कार्रवाई के दौरान एसीबी टीम की भनक लगने पर आरोपी एसडीएम महेश गगोरिया पुत्र भैरूलाल रेगर निवासी शिव कुटीर, शास्त्री नगर राजसमंद हाल एसडीएम मांडलगढ़ एवं राहुल धाकड़ तहसीलदार तहसील मांडलगढ़ जिला भीलवाड़ा द्वारा परिवादी से मारपीट की गई और उसका मोबाइल छीन लिया गया.

अधिकारी और कर्मचारियों के साथ भी अभद्रता

आरोपियों द्वारा एसीबी टीम के अधिकारी और कर्मचारियों के साथ भी अभद्रता की गई इसके संबंध में स्थानीय पुलिस स्टेशन में राज कार्य में बाधा का प्रकरण प्रथक से दर्ज करवाया जा रहा है.मामले में आरोपियों के खिलाफ एसीबी द्वारा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत रिश्वत मांग का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan cm on action : एक्शन में दिखे CM भजनलाल, अब नौकरशाहों की खैर नहीं, बोले- ईमानदारी से करना होगा काम...

 

 

Trending news