Bhilwara News: कैमरों की निगाहों से बच कर देता था वारादात को अंजाम, 30 चोरियां करने के बाद ऐसे फंसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2184044

Bhilwara News: कैमरों की निगाहों से बच कर देता था वारादात को अंजाम, 30 चोरियां करने के बाद ऐसे फंसा

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले में सुभाषनगर थाना पुलिस ने करीब 30 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है.  

bhilwara News

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले में सुभाषनगर थाना पुलिस ने करीब 30 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है.  उस पर 50 हजार का इनाम भी है. 
बदमाश  अक्षय उर्फ दुर्गालाल उर्फ अर्जुन उर्फ विक्रम आजीवन सजा काटने के बाद भी  अपराध जगत में फिर से ऐक्टिव हो गया.  आरोपी के खिलाफ अब तक गंभीर प्रवृति के करीब 30 मामले दर्ज हैं. 

वाले शातिर बदमाश की गिरफ्तारी को लेकर एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि,  सुभाषनगर थाने में 18 मार्च को मुमताज  ने रिपोर्ट  दर्ज कराई था. जिसमें उसने  बताया था कि, 24 फरवरी को वह बदनौर गया था. वहां से वापस आने पर  उसके घर के ताले  उसे टूटे हुए  मिले थे. और  घर से 8 लाख कैश और सोने-चांदी के गहने  गायब  थे. 

 इस पर उसने थाने में चोरी का  मामला दर्ज कराया. पुलिस ने  मुमताज की रिपोर्ट के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की. जिसमें  जांच के बाद उन्हें  कोटा रेंज के आदतन अपराधी दुर्गा लाल उर्फ अक्षय उर्फ अर्जुन उर्फ विक्रम (46) को गिरफ्तार किया.

वेश बदलकर वारदात को  दिया अंजाम
मामले को लेकर सुभाषनगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि,  आरोपी वेश बदलकर दिन के समय सुने मकानों की रैकी करता  था. और रात को मौका पाकर उन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था. 

 साथ ही यह शातिर आरोपी  रैकी करते वक्त इलाकों में लगे कैमरे को चिंहित करता था. साथ ही वारदात के समय सीसीटीवी की नजर से दूर रहता  था.  मौका मिलते ही रात के समय सूने मकानों को अपना निशाना बनाता था.  

पुलिस ने यह भी बताया कि, आरोपी पर चोरी, नकबजनी , लूट, मार - पीट के साथ-साथ नाबालिग के साथ दुष्कर्म सहित 30 मामले दर्ज है. साथ ही इस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित था.

Trending news