Bhilwara News: बाइक चोरी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 13 बाइक सहित 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2196022

Bhilwara News: बाइक चोरी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 13 बाइक सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस कुल 13 बाइक बरामद की है. 

Bhilwara police Zee Rajasthan

Rajasthan News: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर और शहर में बढ़ती वाहन चोरी की वारदात पर लगाम लगाने के लिए भीलवाड़ा पुलिस लगातार कार्रवाई कर वाहन चोरों को पकड़ रही है. शहर की सुभाष नगर थाना पुलिस ने दो बाइक चोरों को पकड़ा और उनके पास से करीब एक दर्जन से अधिक बाइक जब्त की है. दोनों से पूछताछ जारी है. इनसे और वारदात के खुलासा होने की संभावना है.

बाइक चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
सुभाष नगर थाना प्रभारी शिवराज ने बताया कि तिलक नगर में रहने वाले अभिषेक त्रिवेदी ने एक रिपोर्ट दी थी, जिसमें बताया कि पालडी रोड पर 2 अप्रैल को वो अपनी बाइक खड़ी करके किसी काम से गया था. कुछ देर बाद जब वो लौटा, तो उसकी बाइक वहां नहीं थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. डेटा संकलन और सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस ने शिव उर्फ शिवा पिता गोवर्धन सांसी ( 23 ) निवासी शिवाजी मंदिर के पास सांगानेर कॉलोनी और राधेश्याम पिता पोखर रेगर निवासी रेगर मोहल्ला नंदराय कोटडी को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ की तो उन्होंने इस बाइक को चुराना कबूल किया.  

दोनों आरोपियों के पास से कुल 14 बाइक बरामद 
वहीं, पुलिस ने जब दोनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की, तो उन्होंने भीलवाड़ा के आसपास से बाइक चोरी के करीब 13 अन्य वारदात करना कबूल किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से कुल 14 बाइक बरामद की. थाना प्रभारी शिवराज ने बताया कि ये लोग बाइक खड़ी करने वालों की रेकी करते थे जब भीड़ भाड़ वाले स्थान पर कोई बाइक खड़ी करके जाता, तो उसके जाते ही ये उसका ताला तोड़ बाइक को चुरा लेते थे और इसे कम दामों में बेच देते थे. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-इस 80 साल के बुजुर्ग को याद है हजारों अंक का पहाड़ा, सांसद भी ले चुके हैं टेस्ट

Trending news