Bhilwara News: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, मृतक के पास से मिला यह सामान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1958525

Bhilwara News: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, मृतक के पास से मिला यह सामान

Bhilwara road accident: भीलवाड़ा शहर में मंगलवार सुबह एक युवक की बबुल के पेड़ों के बीच लाश मिली. घटना की जानकारी मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जायजा कर रिपोर्ट दर्ज की.

फाइल फोटो

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में मंगलवार सुबह एक युवक की बबुल के पेड़ों के बीच लाश मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जायजा कर रिपोर्ट दर्ज की.
 
पूरी खबर
जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह भीलवाड़ा-हलेड़ रोड मोड़ पर बबुल के पेड़ों के बीच एक युवक की लोगों ने लाश देखी. घटना की खबर मिलते ही स्थानिय ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई. घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घटना सदर थाना इलाके में होने के कारन सदर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. 

यह भी पढ़े: अवैध कारोबार के खिलाफ पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, आरोपी सहित शराब बरामद

 

परिजनों को दी जानकारी  
सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मय जाब्ता के द्वारा मौके पर पहुंच कर मामले की जायजा कर रिपोर्ट दर्ज की गई. और घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. इसके साथ ही पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया गया.  

पत्थर की दीवार टूट गई
सदर थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि सूचना मिलने पर वह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे, जहां एक युवक का शव  बबुल के बीच पड़ा मिला. इसके साथ ही खेत पर बनी पत्थर की दीवार से लग कर बाइक भी वहा टूटी पड़ी थी. प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि पुलिस को मृतक के पास एक आधार कार्ड गिरा मिला. आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने राजपुरा के लोगों को सूचना दी. 

यह भी पढ़े: दिव्यांग को नहीं मिला होम वोटिंग का फायदा, कलेक्टर से लगाई गुहार

पुलिस घटना को सड़क हादसा मान रही 
सूचना मिलने पर घटना स्ठल पर परिजन पहुंचने के बाद मृतक की पहचान की गई. परिजनों के आधार पर मृतक का नाम अठाईस वर्षीय रतन पुत्र लालू बागरिया के रुप में की गई. हालात के आधार पर पुलिस इस घटना को सड़क हादसा मान रही है. थाना प्रभारी का कहना है संभवतया बीती रात रतन जब बाइक से गांव लौट रहा था. तब बाइक बेकाबू होकर बबुल के पेड़ से जाकर टकरा गया, जिसके कारन बाइक सहित रतन बबुल के पेड़ में जा घुसा. हादसे के कारन वहां खेत पर बनी पत्थर की दीवार भी टूट गई . पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया है. और इस घटित हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

Trending news