रायला में बहू को लगा करेंट, आवाज सुनकर ससुर दौड़ा तो वो भी आया चपेट में, दोनों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353130

रायला में बहू को लगा करेंट, आवाज सुनकर ससुर दौड़ा तो वो भी आया चपेट में, दोनों की हुई मौत

शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के रायला थाना इलाके के जालमपुरा गांव में खेत में लगी मोटर को चलाते समय अचानक करंट की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. बचाने गया ससुर भी करेंट की चपेट में आ गया.

 

रायला में बहू को लगा करेंट, आवाज सुनकर ससुर दौड़ा तो वो भी आया चपेट में.

रायलाः भीलवाड़ा जिले की शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के रायला थाना इलाके के जालमपुरा गांव में खेत में लगी मोटर को चलाते समय अचानक करंट की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. वहीं, जब इस घटना के बारे में खेत में काम कर रहे ससुर को पता चला तो पुत्रवधू की जान बचाने दौड़े, इस बीच ससुर भी करंट की चपेट में आ गया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया की थाना क्षेत्र के जालमपुरा गांव में गुरुवार की सुबह गोपाली देवी पत्नी उदय लाल गुर्जर खेत पर सिंचाई करने के लिए मोटर चालू कर रही थी. वहीं, अचानक करंट लगने से अचेत हो गई.

 पास ही खेत पर काम कर रहे हैं ससुर मांगी लाल पिता भूरा गुर्जर को जब इस घटना के बारे में पता चला तो वह अपनी पुत्रवधू को बचाने दौड़ा, पर ससुर को भी करंट लगा. जिसके कारण वह भी अचेत हो गया. पास ही खेत में काम कर रहे लोगों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो परिवार जन को सूचित किया. मौके पर पहुंचे घर के लोगों ने रायला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित किया. करंट से पुत्रवधू और ससुर की मौत के मामले में पुलिस जहां जांच शुरू कर चुकी है, तो वहीं गांव में मातम का माहौल पसरा हुआ है.

 अचानक हुए इस हादसे के बाद दो लोगों की मौत ने गांव के लोगों को सन में मिला दिया है. आपको बता दें कि ग्रामीण इलाकों में करंट की चपेट में आने से जान जाने का यह सिलसिला कोई नया नहीं है, जरा सी लापरवाही के कारण इस तरह के हादसे होते हैं, जो कई बार जान पर आफत भी बन जाते हैं. इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

Reporter- Mohammad Khan

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

 खबरें ये भी-जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें

Trending news