बीजेपी की पांचवीं सूची में पूनम कंवर की जगह देवीसिंह भाटी के पौत्र का नाम,दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1946002

बीजेपी की पांचवीं सूची में पूनम कंवर की जगह देवीसिंह भाटी के पौत्र का नाम,दिया ये बड़ा बयान

राजस्थान न्यूज: टिकट मिलने के बाद जस्सुसर गेट स्थित निवास पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा गया. वहीं ज़ी मीडिया से अंशुमान सिंह ने बातचीत में बड़ा बयान दिया. 

बीजेपी की पांचवीं सूची में पूनम कंवर की जगह देवीसिंह भाटी के पौत्र का नाम,दिया ये बड़ा बयान

बीकानेर न्यूज: राजस्थान में बीजेपी ने चुनावी टिकट बदल दिया है. श्री कोलायत विधानसभा को लेकर फैसला लिया गया है. पांचवीं सूची में पूनम कंवर की जगह देवीसिंह भाटी के पौत्र अंशुमान सिंह भाटी को चुनावी मैदान में उतारा गया है. 

टिकट मिलने के बाद जस्सुसर गेट स्थित निवास पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा गया. वहीं ज़ी मीडिया से अंशुमान सिंह ने बातचीत में बड़ा बयान दिया. उन्होंने ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोलायत में जमकर लूट हुई है. कोलायत में लोगों में भय है. फर्जी लॉटमेंट और रॉयल्टी लूट हुई है. मौजूदा विधायक और मंत्री भयंकर एंटीइनकंबेंसी झेल रहे हैं. जनता उनको वोट से चोट करेगी. 

बता दें नामांकन दाखिले की रैली के जरिये नेता अपना शक्ति प्रदर्शन भी कर रहे हैं. सीकर के दांतारामगढ़ में भी ऐसा ही दिखा. यहां से बीजेपी के प्रत्याशी गजानन्द कुमावत ने अपना नामांकन दाखिल किया तो इस मौके पर आयोजित रैली में ज़िले के सभी प्रमुख नेता मौजूद रहे. 

इस दौरान सांसद सुमेधानन्द सरस्वती, पूर्व मन्त्री प्रेम सिंह बाजोर और संगठन के पदाधिकारियों के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के वोटर्स ने कुमावत को समर्थन दर्शाया. इस दौरान महिला शक्ति भी बड़ी संख्या में मौजूद रही. दांतारामगढ़ से फिलहाल कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित ही नहीं किया है. जबकि माकपा की तरफ़ से अमराराम को उम्मीदवार बनाया जा चुका है. 

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news