Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1939319

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Rajasthan BJP Third Candidate List: राजस्थान बीजेपी के लिए आज दिल्ली दरबार में होने वाली बैठक काफी अहम है, पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में शामिल होंगे, देखना होगा कि राजस्थान विधानसभा चुवान की बची हुई 76 सीटों में किसका नाम जुड़ेगा और किसका कटेगा? सब कुछ तीसरी लिस्ट में साफ हो जाएगा.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan BJP Third Candidate List: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपनी तीसरी सूची जारी कर सकती है, बची हुई 76 सीटों पर कैंडिडेट्स के नामों पर मुहर लगा सकती है. ऐसे में सभी दावेदारों कि धड़कने बढ़ने लगी हैं. खास बात ये है कि पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में शामिल होंगे.दिल्ली बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज दिल्ली बीजेपी मुख्यालय पर प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में होगी. ऐसे में चर्चा ये भी हो रही है कि क्या अरुण चतुर्वेदी, प्रभुलाल सैनी, अशोक परनामी और कांग्रेस से शामिल हुए नेताओं का नाम हो सकता है.

नड्डा के आवास पर हुई थी कोर ग्रुप की बैठक

मंगलवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर राजस्थान बीजेपी के कोर ग्रुप की बैठक हुई थी. ये बैठक देर रात तक चली थी. इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत राजस्थान के तमाम दिग्गज नेता शामिल हुए थे. इस दौरान राजस्थान कि शेष बची हुई 76 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर गहन मंथन हुआ. जानकारों कि मानें तो कई नामों में सहमति बन चुकी है. बस पीएम मोदी से ग्रीन सिंगनल मिलने के बाद ये सूची जारी की जाएगी. ऐसे में बुधवार का दिन बीजेपी की तीसरी सूची को लेकर काफी अहम है.

क्या ये नाम भी होंगे..

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अबतक 124 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है, ऐसे में अब देखना होगा कि जिन सीटों पर पेच फंसा हैं, वहां से किसका नाम चुना जाएगा. क्योंकि तीसरी सूची आनें का इंतजार पार्टी के कई नेता कर रहे हैं बगावत का भी डर पार्टी में बना हुआ है.अब बीजेपी को केवल 76 विधानसभा सीटों पर अपने नाम का ऐलान करना है.

सूत्रों कि मानें तो पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, प्रभुलाल सैनी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी शामिल है. इसके अलावा कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए पंडित सुरेश मिश्र को हवा महल, ज्योति खंडेलवाल को किशनपोल और रविंद्र भाटी को अशोक गहलोत के सामने सरदारपुरा से मैदान में उतारा जा सकता है.

आज ही लगेगी मुहर

दिल्ली बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज दिल्ली बीजेपी मुख्यालय पर प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में होगी. बैठक शाम 7 बजे बाद पीएम मोदी आयेंगे. बीजेपी मुख्यालय बैठक में राजस्थान की शेष 76 सीटों पर होगा मंथन. कमेटी में मंथन के बाद आज ही लगेगी मुहर. इससे पूर्व पिछले तीन दिन से चला है बैठकों का दौर. कल प्रह्लाद जोशी के निवास पर हुई 4 घण्टे बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के आवास पर देर रात चली 7 घण्टे बैठक.

 

ये भी पढ़ें- LPG Gas cylinder Price Hike- त्योहारी सीजन में आम आदमी को तगड़ा झटका,बढ़ाए LPG के दाम; जानें रसोई गैस सिलेंडर के ताजा रेट

 

Trending news