Bikaner: 2 करोड़ की लूट का मामला, पांचों आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1372414

Bikaner: 2 करोड़ की लूट का मामला, पांचों आरोपी गिरफ्तार

ये पूरा मामला दो करोड़ के करीब सोने-चांदी के सामने की लूट से जुड़ा है, अहमदाबाद से मिलन ट्रैवल से सामना लेकर तोलाराम पहुंचा, जहां पर उसकी गाड़ी पर लूटेरे  हमला करते हुए 1.75 करोड़ के सामना को लूट ले गए. 

Bikaner: 2 करोड़ की लूट का मामला, पांचों आरोपी गिरफ्तार

Bikaner: राजस्थान के बीकानेर के सादूल गंज इलाके में दिनदहाड़े हुई लूट के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी पांचों लूटेरों को गिरफ्त में ले लिया है, जहां सदर थाना पुलिस और जसरासर पुलिस ने डीएसटी की टीम की मदद के साथ इस पूरे मामले को डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद सुलझा दिया.

ये पूरा मामला दो करोड़ के करीब सोने-चांदी के सामने की लूट से जुड़ा है, अहमदाबाद से मिलन ट्रैवल से सामना लेकर तोलाराम पहुंचा, जहां पर उसकी गाड़ी पर लूटेरे  हमला करते हुए 1.75 करोड़ के सामना को लूट ले गए, जिसके बाद पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करते हुए महज एक घंटे में सभी लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

वहीं, इन सब के बीच एसपी योगेश यादव ने प्रेस वार्ता करते हुए मामले की पूरी जानकारी दी तो वही इस मामले को सुलझाने में आईपीएस अमित कुमार ,सदर थाने के सीओ पवन कुमार ओर विकास बिशनोई के साथ साथ DST के दीपक यादव की अहम भूमिका सामने आई है. पुलिस ने लूटेरों से लूट के सामान के साथ-साथ पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं. फिलहाल मामले में पूछताछ की जा रही है, जिसमें और भी कई खुलासे हो सकते हैं. 

प्रेस वार्ता करते हुए एसपी योगेश यादव ने बताया कि आज बीकानेर सदर थाना इलाके में एक बहुत बड़ी अपराधिक घटना घटित हुई, उसमें पुलिस का बहुत अच्छा प्रयास करते हुए लगभग डेढ़ घंटे के अंदर पूरी डकैती की वारदात को सुलझाते हुए घटना में जो माल लूटा गया था वह बरामद किया गया है. मिलन ट्रैवलर्स में इसमें यहां के जो व्यवसाई हैं वह गोल्ड की ज्वेलरी और बाकी गोल्ड ट्रांसपोर्ट के जरिए अहमदाबाद से मंगवाते हैं.  

इसकी सूचना मिलने बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. इसमें से दो तीन हिस्ट्रीशीटर हैं, उनका भी अपराधिक रिकॉर्ड रहा है. 

वह 1 दिन से बरामद हुए हैं, पुलिस की टीम में जैसे वारदात हुई सूचना मिलते ही पांच टीमें अलग-अलग काम में लग गई और तकनीक टीम ने पुणे लोकेशन ट्रेस करके बदमाशों का पीछा किया और बदमाशों को दस्तयाब कर लिया गया. अभी सभी अभियुक्तों से पूछताछ जारी है. पुलिस ने लगभग 1 घंटे के अंदर इतनी बड़ी डकैती का पर्दाफाश किया. 

Reporter - Rounak vyas

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान के सियासी सकंट पर पहली बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान आया सामने, ये बड़ी बात कही

परसादी के बयान पर भड़के मुरारी, कहा- गहलोत गुट ने 4 दिन में उतार दिए हाईकमान के भी कपड़े

Trending news