Bikaner news: कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल गैंग रैप हत्या मामले में पीड़ित परिवार से की मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755418

Bikaner news: कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल गैंग रैप हत्या मामले में पीड़ित परिवार से की मुलाकात

Bikaner news: खाजूवाला में दलित युवती से गैंगरेप और हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. मामले को लेकर लगातार गतिरोध बरकरार है. तीसरे दिन भी पुलिस और परिजनों के बीच किसी प्रकार की सहमति नहीं बन सकी है. 

Bikaner news: कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल गैंग रैप हत्या मामले में पीड़ित परिवार से की मुलाकात

Bikaner news: राजस्‍थान के बीकानेर जिले के खाजूवाला में दलित युवती से गैंगरेप और हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. मामले को लेकर लगातार गतिरोध बरकरार है. तीसरे दिन भी पुलिस और परिजनों के बीच किसी प्रकार की सहमति नहीं बन सकी है. खाजूवाला का संपूर्ण बाजार और धान मंडी बंद रहेगी. साथ ही बार एसोसिएशन ने भी कार्य का बहिष्कार करते हुए समर्थन देने का ऐलान किया है. परिजन लगातार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. इस बीच, दलित युवती से गैंगरेप और हत्‍या के आरोपी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसे पुलिसवालों के साथ नाचते हुए देखा जा सकता है.

राजस्‍थान के बीकानेर जिले के खाजूवाला में दलित युवती से गैंगरेप और हत्या का मामला को लेकर आज केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल खाजूवाला पहुंचे, केन्द्रीय मंत्री मेघवाल ने पीड़ित परिवार से मिलकर हर संभव सहायता दिलवाने का आश्वासन दिया. इस मौके पर मंत्री मेघवाल मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जिस प्रकार से घटना घटी है वो पूरी तरह से निंदनीय है. दोषीयों को कड़ी से कड़ी सजा मिले यह प्राथमिकता रहनी चाहिए. इसके साथ ही पीड़ित परिवार को केंद्र सरकार से सहायता दिलवाने का भरोसा भी दिया. 

यह भी पढ़ें- इस भोजपुरी हीरोइन के आगे फेल हुई उर्फी-सोनिया, फोटोज ने लगाई फैंस के दिलों में आग

आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम मेघवाल के बयान पर पलटवार करते हुए राज्य सरकार को कोषा ओर कहा कि कांग्रेस का काम है और लाशों पर राजनीति करना है, लेकिन सरकार के मंत्री बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं. मंत्री मेघवाल ने कहा कि जिस प्रकार से पुलिसकर्मी भी इस मामले में सम्मिलित है, तो प्रदेश की बेटियां किस प्रकार से सुरक्षित रहेगी. ऐसे में सरकार के मुखिया को पुलिसिंग पर ध्यान देना चाहिए.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में लागू होगा कर्नाटक फार्मूला, 2 महीने पहले घोषित होंगे उम्मीदवार, बागियों पर भी होगी नकेल

Trending news