Bikaner: निगम के मुख्य कार्यालय में घूमते नजर आ रहे आवारा कुत्ते, खूब दौड़ा रहे नगर निगम वालों को
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494232

Bikaner: निगम के मुख्य कार्यालय में घूमते नजर आ रहे आवारा कुत्ते, खूब दौड़ा रहे नगर निगम वालों को

मेयर और आयुक्त के बीच जारी लड़ाई में सरकार ने आयुक्त गोपाल राम बिरदा को सस्पेंड कर दिया तो वहीं अब निगम के नए कार्यकारी आयुक्त अरुण शर्मा के लिए निगम के खस्ताहाल से निपटना बड़ी चुनौती साबित होगा. आवारा पशुओं को पकड़ने के लिए कागजी अभियान खोखला साबित हो रहा.

आवारा कुत्ते नगर निगम वालों को दौड़ा रहे.

Bikaner News: नगर निगम जिस पर शहर की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का जिम्मा होता है लेकिन आज हम आपको नगर निगम की चौंकाने वाली तस्वीर दिखाते हैं जहां विवादों के चलते चर्चा में रहने वाले बीकानेर नगर निगम में आवारा कुत्तों का राज देखने को मिल रहा है. एक और शहर में आवारा पशुओं को पकड़ने के लिए कागजी अभियान चलाने वाले नगर निगम के कार्यालय में ही आवारा कुत्ते घूमते हुए देखा जा सकता है तो वहीं निगम में मौजूद कर्मचारी भी इन्हें भगाने की जहमत तक नहीं उठाते हैं. 

दरअसल निगम की घोर लापरवाही के चलते शहर का सौंदर्य बिगड़ा हुआ है तो वहीं सड़कों पर गढ्ढे और आवारा पशु भी हादसों को निमंत्रण दे रहे है. मेयर और आयुक्त के बीच जारी लड़ाई में सरकार ने आयुक्त गोपाल राम बिरदा को सस्पेंड कर दिया तो वहीं अब निगम के नए कार्यकारी आयुक्त अरुण शर्मा के लिए निगम के खस्ताहाल से निपटना बड़ी चुनौती साबित होगा लेकिन ऐसे में अगर नगर निगम का ये हाल तो आप अंदाजा लगाइए की शहर के क्या हालात होंगे.

ये भी पढ़ें- चट मंगनी पट ब्याह: सगाई के लिए गया और शादी कर दुल्हन घर ले आया फौजी का बेटा

कई बार देखा गया है कि जब निगम के कर्मचारी कुत्ते पकड़ने निकले है तो कुत्ते पकड़ में ही नहीं आते. आवारा कुत्ता निगम के कर्मचारियों को ही दौड़ाने लगते हैं. यह नजारा देखकर आस पास के लोगों की हंसी छूट गई.  कहने लगे कि ये आए कुत्ते को पकड़ने , कुत्ते इन्हें ही दौड़ाते और इन्हीं पर भौंकते हैं. दरअसल ये आवारा कुत्ते बड़े चालाक व फुर्तीले साबित हो रहे हैं. कर्मचारियों की टीम को देखते ही वे रफू चक्कर हो जाते हैं. शहर में आवारा कुत्ते का खौफ है. 

Reporter- Raunak Vyas

Trending news