राजस्थान चुनाव: भंवर सिंह भाटी ने कहा कि सत्ता में आने का सपना देख रही बीजेपी, क्या हो पाएगा पूरा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1970198

राजस्थान चुनाव: भंवर सिंह भाटी ने कहा कि सत्ता में आने का सपना देख रही बीजेपी, क्या हो पाएगा पूरा?

Rajasthan Election News: राजस्थान का चुनावी मेला जारी है, बीजेपी कांग्रेस के कैंडिडेट्स का ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं, वहीं प्रत्याशी ग्राम और वॉर्ड लेवर पर भी जनसंपर्क अभियान तेज किए हुए हैं. बीकानेर के कोलायत से कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी ने बीजेपी पर निशाना साधा. कहा- सरकार में आनें का सपना देख रही है बीजेपी. 

 राजस्थान चुनाव: भंवर सिंह भाटी ने कहा कि सत्ता में आने का सपना देख रही बीजेपी, क्या हो पाएगा पूरा?

Rajasthan Election News: बीकानेर के कोलायत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी ने सोमवार को अपना चुनावी जनसंपर्क अभियान जारी रखते हुए केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों पर करारा कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि देश के पीएम दवाइयां 80 प्रतिशत छूट पर देने की गारंटी दे रहे है.भाजपा को पता होना चाहिए कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार ने अपने पहले कार्यकाल के दौरान ही राज्य में निशुल्क दवा योजना व निशुल्क जांच योजना प्रारंभ कर दी थी.

केंद्र की भाजपा सरकार कुछ लाख रुपये स्वास्थ्य बीमा की बात कर रही है, जबकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के लोगों के लिए 25 लाख तक का उपचार निशुल्क करवाने की व्यवस्था कर रखी है.

केंद्र की भाजपा सरकार जनता से झूठे वादे करके सत्ता में आने का सपना देख रही है.इनका यह मंसूबा पूरा नहीं होने वाला. राजस्थान की जनता भाजपा की कथनी और करनी के अंतर को समझती है.जबकि राजस्थान की कांग्रेस सरकार जो कहती है वह करके दिखाती है.कांग्रेस प्रत्याशी भाटी ने अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत स्वरूपदेसर की. यहां पहुंचने पर ग्रामीणों ने जेसीबी मशीन से पुष्प वर्षा करके उनका स्वागत किया.

 साथ ही उन्हें सिक्कों से तोला गया. भाटी पालना,बरसिंगसर व स्वरूप देसर में रैली के रूप में गांव में पैदल चले और जनता से सीधा संवाद किया.उन्होंने लालमदेसर, बासी बरसिंसर,पालना,केसरदेसर बोहरान,केसरदेसर जाटान व गाढ़वाला में जनसंपर्क करने दौरान इन गांवों उन्होंने जनसभा की और स्वरूपदेसर में कांग्रेस सरकार की पिछले पांच की उपलब्धियों का जिक्र किया और कहा कि कोलायत विधानसभा क्षेत्र के लिए जो भी विकास के प्रस्ताव मैं मुख्यमंत्री के पास लेकर गया,उसको मुख्यमंत्री ने स्वीकार करते हुए कोलायत के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: पीलीबंगा के बाद बीकानेर में पीएम का रोड शो, फूल बरसाकर मरूधरा की जनता ने किया स्वागत

 

Trending news