कोलायत दौरे पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, कई कार्यक्रमों में की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211314

कोलायत दौरे पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, कई कार्यक्रमों में की शिरकत

केंद्रीय मंत्री और सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने मंगलवार को कोलायत विधानसभा क्षेत्र का दौरे के दौरान कोलायत मुख्यालय पहुंचकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सांसद कोटे से दी गई. 

दौरे पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल

Kolayat: केंद्रीय मंत्री और सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने मंगलवार को कोलायत विधानसभा क्षेत्र का दौरे के दौरान कोलायत मुख्यालय पहुंचकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सांसद कोटे से दी गई. सोनोग्राफी मशीन का विधिवत उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने पर स्वास्थ्य विभाग ब्लॉक कोलायत के चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ ने केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम का स्वागत किया.

यह भी पढ़ें- सड़क पर दौड़ता टेम्पो बना आग का गोला, 1 लाख से ज्यादा के समान का नुकसान

केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने महर्षि भगवान श्री कपिलमुनि मंदिर पहुंचकर देश मे खुशहाली की कामना इस दौरान भक्तों ने कपिल सरोवर को लेकर बजट जारी करने की बात कही, जिसे मंत्री ने जल्द कार्य शुरू होने का आश्वाशन दिया,
केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने मेघवाल समाज धर्मशाला में एड.हुक्माराम मेघवाल मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा आयोजित विशाल रक्तदान शिविर में शिरकत की. 

इस दौरान मंत्री में रक्तदाता युवाओं का हौसला बढ़ाया और उनकी कुशलक्षेम पूछी और जिला चिकित्सको की टीम से जानकारी ली और शिविर में 300 यूनिट से ज्यादा रक्त इकठ्ठा हुआ था जो अभी तक जारी है कार्यक्रम के दौरान एड.हुक्माराम मेघवाल मेमोरियल ट्रस्ट के द्वारा श्रदांजली सभा में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने एड. हुक्माराम को श्रदांजली दी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी द्वारा किए जा रहे हैं. 

रक्तदान से हम किसी भी व्यक्ति का जीवन बचा सकते हैं. साथ ही ये हुक्माराम जी को एक सच्ची श्रद्धांजलि होगी इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता गुमानसिंह राजपुरोहित-भाजपा नेता भूपसिंह हाडलां-मंडल अध्यक्ष छगनलाल सहित उपखंड अधिकारी प्रदीप चाहर-सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहें.

Reporter: Tribhuvan Ranga

Trending news