फेसबुक पर कमेंट्स की बात को लेकर लाठियों से पीटा, गुस्साएं लोगों वे किया ये काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211463

फेसबुक पर कमेंट्स की बात को लेकर लाठियों से पीटा, गुस्साएं लोगों वे किया ये काम

चूरू के जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए पीड़ित निर्दलीय पार्षद राजकुमार सारस्वत ने बताया कि मैं सुबह 5 बजे कलेक्ट्रेट के पास खुद के सरस बूथ का पीछे का गेट खोल रहा था तो दो युवकों ने फेसबुक पर कमेंट्स की बात को लेकर लाठियों से मारपीट की

फेसबुक पर कमेंट्स की बात को लेकर लाठियों से पीटा

Churu: चूरू के जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए पीड़ित निर्दलीय पार्षद राजकुमार सारस्वत ने बताया कि मैं सुबह 5 बजे कलेक्ट्रेट के पास खुद के सरस बूथ का पीछे का गेट खोल रहा था तो दो युवकों ने फेसबुक पर कमेंट्स की बात को लेकर लाठियों से मारपीट की. इस बात को लेकर राजकुमार सारस्वत ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज करवाया. मामला दर्ज होने के बाद पार्षद व जनप्रतिनिधियों ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की.

जनप्रतिनिधियों में नगरपरिषद सभापति की कार्यशैली को लेकर भी नाराजगी जाहिर की. इस अवसर पर प्रधान दीपचंद राहड़, कांग्रेस नेता रियाजत खान, दिनेश लाटा, सीताराम खटीक, सुबोध मासूम, नरेन्द्र सैनी, महेश मिश्रा, योगेश गौड़, विमल जोशी, रमजान खान, मेघराज भार्गव, राकेश थालोड़, विजय सारस्वत, पार्षद राकेश दाधीच, जमील, पार्षद लिखमीचंद प्रजापत, पार्षद भगीरथ सैनी, आदि मौजूद थे. 

Report- Gopal Kanwar 
यह भी पढ़ें- जयपुर में वाहनों की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने उठाया ये कदम 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news