Churu News: हत्या के इरादे से विवाहिता पर किया कुल्हाड़ी से हमला,देर रात घर में घुसा था आरोपी..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228648

Churu News: हत्या के इरादे से विवाहिता पर किया कुल्हाड़ी से हमला,देर रात घर में घुसा था आरोपी..

Churu News: चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र से बड़ी खबर है, बता दें 28 वर्षीय विवाहिता पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया है,आरोपी ने हत्या के इरादे से घर में सो रही महिला के चेहरे,छाती और दोनों हाथों पर कुल्हाड़ी से हमला किया. 

 

जांच में जुटी पुलिस.

Churu News: चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में एक दलित 28 वर्षीय विवाहिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने हत्या के इरादे से घर में सो रही महिला के चेहरे,छाती और दोनों हाथों पर कुल्हाड़ी से हमला किया.

वहीं, आरोपी युवक पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया.परिवार के लोगों ने महिला को लहूलुहान हालत में गर्वमेंट डीबी अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया. जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया.

 2012 में शादी हुई थी

घायल महिला के भाई विनोद ने बताया कि उसकी बहन संजू मेघवाल की 2012 में सात्यूं के एक व्यक्ति से शादी हुई थी. उसकी दो बेटियां भी हैं. संजू मेघवाल का पति विदेश में मजदूरी के लिये गया हुआ है. इसलिए वह अपने पीहर भालेरी में रहती है. अभी संजू पिछले 7-8 महीने से पीहर में रह रही थी. देर रात करीब ढाई बजे भालेरी निवासी भजनलाल सैनी हत्या के इरादे से उनके घर मे घुसा.

जांघ पर कुल्हाड़ी से वार किए

 जिसने घर मे सो रही संजू पर कुल्हाड़ी से  हमला करना शुरू कर दिया. आरोपी ने संजू के चेहरे,छाती,दोनों हाथ और जांघ पर कुल्हाड़ी से वार किए. महिला के शोर मचाने पर परिवार के लोग जाग गए.घटना की पुलिस को सूचना दी.भालेरी पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले आरोपी वहां से फरार हो गया। लहूलुहान हालत में संजू को डीबी अस्पताल लाया गया.

 ढाई बजे वह कुल्हाड़ी लेकर घर में घुस गया

मगर हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद जयपुर रेफर कर दिया.इस संबंध में भालेरी थाना में लालचंद मेघवाल ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी संजू का भालेरी निवासी भजनलाल सैनी काफी दिनों से पीछा कर रहा था.घटना के दिन भी रात करीब 11 बजे हमारे घर आया था. मगर उसको वहां भेज दिया गया.मगर फिर दूबारा रात करीब ढाई बजे वह कुल्हाड़ी लेकर घर में घुस गया.जिसने संजू पर हमला कर दिया.पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Phalodi Satta Bazar : फलोदी सट्टा बाजार बाड़मेर में किसके सिर सजा रहा ताज, जानें भाटी और बेनीवाल का ताजा भाव

रिपोर्ट:-नवरतन प्रजापत

Trending news