Churu News: PM मोदी ने बीकानेर रतनगढ़ सादुलपुर रेवाड़ी रेलवे लाइन का किया उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2113759

Churu News: PM मोदी ने बीकानेर रतनगढ़ सादुलपुर रेवाड़ी रेलवे लाइन का किया उद्घाटन

Sadulpur, Churu News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बीकानेर, रतनगढ़, सादुलपुर, रेवाड़ी रेलवे लाइन के विद्युतीकरण का लाइव उद्घाटन के लिए सादुलपुर स्टेशन पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ. 

Churu News: PM मोदी ने बीकानेर रतनगढ़ सादुलपुर रेवाड़ी रेलवे लाइन का किया उद्घाटन

Sadulpur, Churu News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बीकानेर, रतनगढ़, सादुलपुर, रेवाड़ी रेलवे लाइन के विद्युतीकरण का लाइव उद्घाटन के तहत सादुलपुर स्टेशन पर कार्यक्रम का आयोजन समारोह हुआ. सादुलपुर रेलवे स्टेशन पर एडीआरएम रूपेश कुमार की अध्यक्षता में हुवे कार्यक्रम में सांसद राहुल कस्वा मुख्य अतिथि रहे. 

जिला प्रमुख वंदना आर्य पूर्व चेरमेंन जगदीस बैरासरिया,पूर्व विधायक नंदलाल पुनिया ,हेमराज पुनिया बलवीर तेतरवाल आदि विशिष्ट अतिथि रहे. स्टेशन पर बड़ी स्क्रीन लगाकर कार्यक्रम को लाइव दिखाया गया. क्षेत्र के बड़ी संख्या में लोगों ने ताली बजाकर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के समनोधन को सुना. 

इस दौरान राहुल कस्वा ने कहा कि पहले मीटर गेज से ब्रॉड गेज उसके बाद बडलिंग में आना है. विद्युतीकरण से फ्यूल चार्ज भी बचेगा, सादुलपुर से चूरू के बीच 100 प्रतिसत से अधिक उपयोग हो रहा है. अब जल्द ही डबल लाइन की आवश्यकता है,  जो काम जल्द ही शुरू होगा. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आने वाले 2047 में देश आजादी की 100वी वर्षगांठ मनाएंगे तो भारत विसकसित देश नजर आएगा. उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में चूरू जिले में 29 नई ट्रेनों का संचालन शुरू करवाया है. पूर्व पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अध्यक्ष द जगदीश बैरासरिया ने कहा कि विकशित भारत के सपने को साकार करते हुए नजर आ रहे हैं. 

रेलवे लाइन से जिला जुड़ गया. इस पर उन्होंने सांसद राहुल कस्वा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया. इसके अलावा जिला प्रमुख वंदना आर्य , प्रधान प्रतिनिधि हेमराज, आदि ने सभा को संबोधित किया. कार्यक्रम में महेंद्र स्टेशन मास्टर रतनगढ़ व महेश जांगिड़ ने देश भगति गानों की प्रसूति दी. कार्यक्रम का संचालन आनंद बाला सीटीआई चूरू ने किया. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने मारा छापा, 1000 किलो नकली मावा, पनीर, लड्डूओं को किया नष्ट

यह भी पढ़ेंः जोधपुर रेल मंडल को मिली 500 करोड़ की सौगात, PM मोदी ने किया संबोधित

Trending news