Rajasthan News: सुनीता किन्नर ने मिसाल की पेश,बिना बाप-भाई की बेटी अंजना का भाई...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242913

Rajasthan News: सुनीता किन्नर ने मिसाल की पेश,बिना बाप-भाई की बेटी अंजना का भाई...

Rajasthan News: सुनीता किन्नर ने पेश की. बिना बाप-भाई की बेटी अंजना को सुनीता की ओर से 21 हजार नगद रुपये और एक लाख के सोने -चांदी के आभूषण दिए गए.

Rajasthan News: सुनीता किन्नर ने मिसाल की पेश,बिना बाप-भाई की बेटी अंजना का भाई...

Churu News: चूरू जिले के तारानगर तहसील की महंत सुनीता किन्नर ने तारानगर कस्बे के वार्ड एक की दलित समाज की गरीब बिना बाप-भाई की बेटी अंजना का भात भर सामाजिकता की मिसाल पेश की है. सुनीता समय-समय पर सामाजिक कार्य करती रहती हैं. 

सुनीता किन्नर बताती हैं सूचना मिली की कस्बे की बेटी अंजना के भाई व पिता नहीं हैं और वह गरीब हैं. वह गरीब परिवार की बेटी अंजना के पीले हाथ करने में सहयोग करने गाजे -बाजे के साथ भाई बनकर भात भरने उनके घर पहुंच गई. इस दौरान महिलाओं द्वारा मंगल गीत गाए गए और बेटी अंजना को आशीर्वाद दिया.

सुनीता की ओर से 21 हजार नगद रुपये और एक लाख के सोने -चांदी के आभूषण दिए गए. उन्होंने बताया कि भात में सात सोने व 21 चांदी के आभूषण सहित अनेक घरेलू सामान दिया गया. भात में सुनीता के साथ उनकी टीम के सदस्य भी मौजूद रहे. इससे पहले भी सुनीता किन्नर रावतसर की बिना मां-बाप की बेटी काजल,नेठवा की सुमन,राजपुरा की पिंकी,सिधमुख की ललिता, राजगढ़ की एक बेटी की शादी,भात व छुछक की रस्म अदा कर चुकी हैं.

सुनीता ने बताया,'' मैंने समाज से ही लिया है और समाज को ही देने का काम कर रही हूं. मेरा कुछ भी नहीं है सब समाज का ही हैं. आगे भी मैं इसी प्रकार से जरूरतमंद परिवारों के लिए काम करती रहूंगी. मुझे खुशी है कि मैं जरुरतमंद की सहायता कर अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं. मुझे इतनी खुशी हो रही है जिन्हें मैं शब्दों में बयां नहीं कर पा रही हूं. ''

Trending news