Dausa News: अमराबाद में हुआ भीषण अग्निकांड, 5 छप्पर पोस घर जलकर हुए राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213217

Dausa News: अमराबाद में हुआ भीषण अग्निकांड, 5 छप्पर पोस घर जलकर हुए राख

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के अमराबाद गांव में शुक्रवार देर रात अचानक पांच भाइयों के पांच छप्पर पोस घर आग लग गई. आग में 2 पशुओं की झुलसने से मौत हो गई, तो वहीं, काफी ज्यादा सामान भी जलकर राख हो गया. 

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के अमराबाद गांव में देर रात्रि को भीषण अग्निकांड हुआ, जहां पांच भाइयों के पांच छप्पर पोस घर आग की भेंट चढ़ गए. आग इतनी भीषण थी, जब उसकी विकराल लपेट उठती, तो दूर-दूर तक दिखाई देती. आग की खबर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम दीया कुमारी का तिंवरी दौरा, पीपी चौधरी के समर्थन में करेंगी रोड शो

आग बुझाने के दौरान 2 लोग झुलसे
इस दौरान दौसा और लालसोट से दमकल की दो गाड़ियां मौके पर बुलाई गई, तो वहीं स्थानीय स्तर पर ट्यूबवेल चलाकर कड़ी मशक्कत कर आग बुझाने का प्रयास किया गया. लेकिन तब तक छप्पर पोस घरों में रखा सब कुछ जलकर राख हो गया था. अग्निकांड को देखकर पीड़ित परिवार के लोगों की चीख पुकार निकल पड़ी और माहौल गमगीन सा हो गया. आग बुझाने के दौरान पीड़ित परिवार के दो लोग भी झुलस गए, जिन्हें लालसोट अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया. 

आग में झुलसने से 2 पशुओं की मौत 
पीड़ित परिवार का कहना है कि छप्पर पोस घरों में रखा 40 बोरी गेहूं, 10 बोरी चना और करीब 300 मन मवेशियों का चारा जल गया, तो वही तीन पशु भी झुलस गए. साथ ही झुलसने से दो पशुओं की मौत हो गई. सूचना पर लाल लालसोट विधायक रामविलास मीणा रात्रि को ही मौके पर पहुंचे और पीड़ित लोगों को ढांढस बंधाया. वहीं सरकारी मदद की बात कही. 

रिपोर्टर-लक्ष्मी शर्मा

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: आज मरुधरा पर आएंगे सीएम योगी, निंबाहेड़ा में करेंगे रोड शो, दिखाएंगे ताकत, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news