Dausa: कलेक्ट्रेट के समीप हुआ बड़ा हादसा, 31 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1946686

Dausa: कलेक्ट्रेट के समीप हुआ बड़ा हादसा, 31 लोग घायल

Dausa news: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में एनएच 21(NH-21)  पर कलेक्ट्रेट के समीप बने रेलवे ओवर ब्रिज से अनियंत्रित होकर निजी स्लीपर कोच बस करीब 40 फीट नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी. 

Road accident Dausa

Dausa news: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में एनएच 21(NH-21)  पर कलेक्ट्रेट के समीप बने रेलवे ओवर ब्रिज से अनियंत्रित होकर निजी स्लीपर कोच बस करीब 40 फीट नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी. हादसे में बस में सवार दो महिलाओं सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं  31 लोग घायल हो गए.

 पुलिस ने मौके पर पहुंच  किया राहत कार्य
 सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया और सभी घायलों को सरकारी व निजी एंबुलेंस से दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां से आठ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया अन्य लोगों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. हादसे की सूचना पर दौसा कलेक्टर कमर चौधरी , एएसपी बजरंग सिंह शेखावत , एसडीएम संजय गोर सहित अन्य पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे.
तो वहीं एडीएम रामकुमार कस्बा दौसा जिला अस्पताल पहुंचे जहां हर मुमकिन प्रयास कर घायलों को उपचार दिलवाया गया तो वहीं रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू कर स्लीपर कोच बस को ट्रैक से दूर किया इस दौरान रेलवे यातायात भी बाधित रहा .

इसे भी पढ़ें: बीजेपी प्रत्याशी का वैश्य समाज ने किया विरोध,बहिष्कार की दी चेतावनी 

करीब 35 सवारी से भरी थी बस 

यात्रियों व घायलों की संख्या को देखकर अस्पताल प्रशासन ने तुरंत उपचार शुरू किया. कमर चौधरी ने बताया की  निजी बस NH-21पर जा रही थी जिसमें करीब 35 सवारी थी. जो ओवर ब्रिज पर चालक अपना संतुलन खो बैठा और बस पुल से करीब40  फीट के नीचे  रेलवे ट्रैक पलट गई. हादसा इतना भयानक था की बस के टायर ऊपर हो गए.  तभी वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस प्रशासन व एम्बुलेंस को इसकी सूचना दी और घायलों को बस से बाहर निकालना शुरू किया. हादसे के वजह से रेलवे यातायात भी बाधित हो गया. 

इसे भी पढ़ें: मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर इस समाज ने की मतदान बहिष्कार की घोषणा

Trending news