धौलपुर में 8वीं की छात्रा से की छेड़छाड़, निजी स्कूल संचालक पर आरोप, केस दर्ज
Advertisement

धौलपुर में 8वीं की छात्रा से की छेड़छाड़, निजी स्कूल संचालक पर आरोप, केस दर्ज

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के दिहोली थाना इलाके में 8वीं की छात्रा से छेड़छाड़ की गई है, निजी स्कूल संचालक पर आरोप लगाया गया है, इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है.

धौलपुर में 8वीं की छात्रा से की छेड़छाड़, निजी स्कूल संचालक पर आरोप, केस दर्ज

Dholpur News: धौलपुर जिले के दिहोली थाना इलाके में एक निजी स्कूल संचालक द्वारा कक्षा 8 की छात्रा से अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है.

आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है

परिजनों ने बालिका को साथ लेकर स्थानीय पुलिस थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. थाना प्रभारी सुमन कुमार चौधरी ने बताया कि थाना इलाके के निवासी 14 साल की कक्षा 8 वी की छात्रा के परिजनों ने निजी स्कूल संचालक के खिलाफ अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है.

काफी समय तक आरोपी ने बालिका का शोषण किया

रिपोर्ट में आरोप है कि स्कूल संचालक ने छात्रा को कक्षा 8 वीं की परीक्षा के बोर्ड फॉर्म भरने के लिए ऑफिस में अकेला बुलाया था.स्कूल संचालक ने ऑफिस का गेट बंद कर बालिका के साथ अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है.काफी समय तक आरोपी ने बालिका का शोषण किया.

 पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया गया

बालिका ने घर पहुंचकर घटना से परिजनों को अवगत कराया.बालिका के साथ छेड़छाड़ की घटना की खबर सुनकर होश उड़ गए।परिजनों ने आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ छेड़छाड़ का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है,थाना प्रभारी चौधरी ने बताया आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.पुलिस द्वारा बालिका के पर्चा वयान लिए गए घटना स्थल का पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया गया.

मामला दर्ज होने की भनक लगते ही स्कूल संचालक गांव से फरार हो गया है. पुलिस टीम घटना स्थल का मौका मुआयना करने पहुंची थी. लेकिन उससे पूर्व ही आरोपी फरार हो चुका था. थाना प्रभारी सुमन कुमार चौधरी ने बताया आरोपी के संभावित ठिकानों पर पुलिस टीम दबिश रही है. उन्होंने बताया आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- RPSC RAS main exam: आरएएस मुख्य परीक्षा की बढ़ेगी डेट, पहली कैबिनेट में फैसला, आरपीएससी जारी करेगा नई तारीख​

 

Trending news