Dholpur: होटल के अंदर टीचर ने उठाया ऐसा कदम कि कर्मचारियों के देख उड़े होश
Advertisement

Dholpur: होटल के अंदर टीचर ने उठाया ऐसा कदम कि कर्मचारियों के देख उड़े होश

Dholpur : धौलपुर शहर के कोतवाली थाना इलाके में एक होटल के अंदर 40 साल के अध्यापक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. 40 साल के अध्यापक राजेंद्र कुमार ब्लू रेस्टोरेंट होटल में रुका हुआ था.

Dholpur News

Dholpur : धौलपुर शहर के कोतवाली थाना इलाके में एक होटल के अंदर 40 साल के अध्यापक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. डेड बॉडी को पुलिस ने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.घटना से पुलिस ने मृतक के परिजनों को अलवर अवगत करा दिया है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान की जयपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे PM मोदी? ऐसे तेज हुईं चर्चाएं...

जानकारी के मुताबिक, 40 साल के अध्यापक राजेंद्र कुमार ब्लू रेस्टोरेंट होटल में रुका हुआ था.अध्यापक ने होटल के अंदर कमरा बुक कराया हुआ था. जब अध्यापक कमरे के अंदर से बाहर नहीं निकला, तो होटल के कर्मचारियों को अनहोनी  होने का शक हुआ. होटल का गेट तोड़कर देखा तो पलंग पर अध्यापक  बेसुध पड़ा हुआ था और मुंह से उसके झाग निकले हुए थे.

 घटना से होटल में हड़कंप मच गया.मामले की सूचना होटल प्रबंधन ने तुरंत कोतवाली थाना पुलिस को दी.घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बारीकी से मौका मुआयना किया .डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पुलिस ने घटना से मृतक अध्यापक के परिजनों को अवगत कराया.पुलिस ने अध्यापक के शव को जिला अस्पताल के शबगृह में रखवा दिया है.

हेड कांस्टेबल कृष्ण अवतार ने बताया कि, जहरीला पदार्थ खाकर अध्यापक ने आत्महत्या की है.मोबाइल समेत अन्य दस्तावेज पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं.परिजनों को घटना से अवगत करा दिया है.परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.
धौलपुर के गांव बरावट स्कूल में मृतक शिक्षक की ड्यूटी थी फिलहाल आत्महत्या के कारण अभी तक अज्ञात हैं.घटना के संबंध में परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी.फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Weather Update: मौसम में हो रहे बदलाव से लोगों को सर्दी के टॉर्चर से मिली राहत, पूर्वी राजस्थान में शीतलहर की स्थिति बरकरार

Trending news