Dholpur News: अवैध देशी तमंचों के साथ 2 युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
Advertisement

Dholpur News: अवैध देशी तमंचों के साथ 2 युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में राजाखेड़ा थाना पुलिस और कंचनपुर थाना पुलिस ने अवैध हथियार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अलग-अगल दो आरोपियों के देशी तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है. 

Dholpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: धौलपुर जिले की राजाखेड़ा थाना पुलिस और कंचनपुर थाना पुलिस ने अलग-अलग कारवाई करते हुई अवैध देशी तमंचों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पहली कार्रवाई राजाखेड़ा थाना पुलिस ने की. अवैध हथियार को लेकर कार्रवाई करते हुए एक हस्तनिर्मित पोना के साथ 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी युवक से अवैध हथियार को लेकर पूछताछ कर रही है.

राजाखेड़ा थाना पुलिस की कार्रवाई 
राजाखेड़ा थानाधिकारी वीरसिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने पिनाहट रोड समोना मोड़ के पास से विवेक उर्फ मरिया(20) पुत्र सुनील कुमार को गिरफ्तार किया है. वह उत्तरप्रदेश के कौतल्या टूंडला थाना क्षेत्र के गढ़ी विजय गांव का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी पोना हस्तनिर्मित 315 बोर और एक मिस कारतूस 315 बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. 

कंचनपुर थाना पुलिस की कार्रवाई 
वहीं, दूसरी कारवाई कंचनपुर थाना पुलिस ने की. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए अवैध 12 बोर के देसी कट्टे के साथ वारदात की फिराक में घूम रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कंचनपुर थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि मुखबिर तंत्र से सूचना मिली कि लुधपुरा मोड पर एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में देखा गया है, जिसके पास अवैध हथियार भी है. पुलिस ने संदिग्ध आरोपी के कब्जे से एक 12 बोर का लोडेड देसी कट्टा बरामद किया है. अब आरोपी से पुलिस हथियार के साथ वह किसी वारदात की फिराक में था, इसको लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपी कमल सिंह पुत्र रामसिंह लोधा अलीगढ़ गांव का निवासी है. आरोपी के खिलाफ 3/25 आर्म्स एक्ट में कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: लोकसभा चुनाव कार्य में हुई लापरवाही, RAS डॉ. सत्यप्रकाश कस्वां को किया APO, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news