धौलपुर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चली कई राउंड गोलियां, धीरा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2183824

धौलपुर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चली कई राउंड गोलियां, धीरा गिरफ्तार

Dholpur News: धौलपुर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है,करीब 10 राउंड गोलियां चलीं, बदमाश धीरा उर्फ धीरज छत से कूदते समय हुआ घायल पुलिस ने दबोचा,दूसरा बदमाश भी हिरासत में है.

 

बाड़ी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़.

Dholpur News: धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र के वैनपुरा गांव में डीएसटी टीम को मिली सूचना पर बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से करीब 10 राउंड गोलियां चली है. पुलिस के दबाव को देख छत पर सो रहे बदमाश धीरज उर्फ धीरा ने कूदकर भागने का प्रयास किया. लेकिन पैरों में चोट आने से धरा रह गया पुलिस के जवानों ने घेराबंदी कर दबोच लिया. जिसे घायल अवस्था में बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. साथी दूसरे बदमाश को भी पकड़ लिया.

पुलिस को भी आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी

कंचनपुर थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि रविवार रात्रि को डीएसटी टीम को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र की वेनपुरा गांव में दो बदमाश छुपे हुए हैं. ऐसे में कंचनपुर थाना पुलिस के साथ डीएसटी टीम ने गांव में जाकर जब दबिश दी,तो छत पर सो रहे बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायर कर दिए. ऐसे में पुलिस को भी आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी.

इस दौरान करीब 8 से 10 राउंड गोली चली है

 इस दौरान करीब 8 से 10 राउंड गोली चली है.इस दौरान एक बदमाश छत से कूद कर भागने लगा,जिसे घायल होने पर पुलिस ने बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है.वहीं, दूसरा बदमाश भी पुलिस की हिरासत में है।गिरफ्त में आए बदमाश धीरज उर्फ धीरा पुत्र केदार गुर्जर निवासी प्रभु की खिरकारी इंदौरा का रहने वाला है. जिसके खिलाफ वाहन चोरी,लूटपाट,मारपीट के मामले दर्ज बताए गए हैं. वहीं, दूसरा बदमाश रामपूजन भी पुलिस हिरासत में है.

बदमाश धीरा का चल रहा उपचार

बदमाश धीरा उर्फ धीरज का बाड़ी सरकारी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए अस्पताल पर पुलिस बल तैनात किया है.चिकित्सकों की टीम द्वारा बदमाश का उपचार किया जा रहा है. छत पर कूदने से घायल हुए बदमाश के दोनों पैरों में गंभीर चोटें बताई जा रही हैं,
पुलिसकर्मी हल्के चोटिल हुए हैं.

बदमाश और पुलिस के मध्य हुई मुठभेड़ में कंचनपुर थाना प्रभारी शैतान सिंह डीएसटी टीम प्रभारी योगेश तिवारी के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी हल्के चोटिल बताए जा रहे हैं.हालांकि पुलिस पूरे मामले को लेकर अभी चुप्पी साधे हुए हैं.

धीरा अस्पताल में भर्ती है

एसएचओ कंचनपुर शैतान सिंह ने बताया कि अभी पूरे मामले की जांच चल रही है. पुलिस के उच्च अधिकारी मामले की जानकारी देंगे. दोनों बदमाशों पर इनाम है या नहीं इसको लेकर जानकारी की जा रही है.फिलहाल घायल बदमाश धीरज उर्फ धीरा अस्पताल में भर्ती है.उसके पैर में चोट आई है और दूसरा बदमाश पुलिस की हिरासत में है.

ये भी पढ़ें- Phd Admission: नेट पास कैंडिडेट्स को नहीं देना होगा पीएचडी का एग्जाम, यूजीसी ने लागू किए नए नियम

 

Trending news