धौलपुर न्यूज: बाड़ी में एएसपी के नेतृत्व में पैदल गश्त,क्या इससे अपराधियों पर होगा असर?
Advertisement

धौलपुर न्यूज: बाड़ी में एएसपी के नेतृत्व में पैदल गश्त,क्या इससे अपराधियों पर होगा असर?

Dholpur news: धौलपुर के बाड़ी शहर में लगातार बढ़ रहे अपराधों पर पुलिस लगाम लगाने की तैयारी में है,इसीक्रम में आज बाड़ी में एएसपी के नेतृत्व में पैदल गश्त किय गया.बताया कि बाड़ी शहर में कुछ दिनों से आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं, 

 

धौलपुर न्यूज: बाड़ी में एएसपी के नेतृत्व में पैदल गश्त,क्या इससे अपराधियों पर होगा असर?

Dholpur news: धौलपुर के बाड़ी शहर में लगातार बढ़ रहे अपराधों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की पैदल गश्त शहर की गली मोहल्लों और बाजारों में दिखाई दी.एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह राजावत के नेतृत्व में कोतवाली एसएचओ और पुलिस ने जब सशस्त्र पुलिस जवानों के साथ शहर में पैदल मार्च किया तो लोग भी चर्चा करते देखे गए.एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि बाड़ी शहर में कुछ दिनों से आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं,

 जिसमें लूट और छीना-झपटी के साथ चोरी की वारदातें शामिल हैं. ऐसे में जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार और भरतपुर के रेंज आईजी राहुल प्रकाश ने मामले को संवेदनशीलता से लिया है और पुलिस को पैदल गश्त करने के साथ अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए हर प्रयास करने के निर्देश दिए हैं. इसी के तहत यह पैदल गश्त की जा रही है. जिससे आमजन में पुलिस का विश्वास कायम हो अपराधियों में भेद पैदा हो सकें.

बाड़ी कोतवाली एसएचओ में लक्ष्मण सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बाड़ी सीओ महेंद्र कुमार मीणा के सुपरविजन में यह कार्रवाई की जा रही है. साथ में पुलिस की गाड़ियां भी अलग-अलग प्वाइंटों पर तैनात की गई हैं. जो मोबाइल रूप से शहर में गश्त कर रही हैं. जिससे अपराधों पर लगाम लग सके साथ में पुलिस ने अभियान के तहत भी कई अपराधियों को गिरफ्त में लिया है.जल्द पुलिस अपराधियों में भय पैदा करने में कामयाब होगी. जिससे शहर में आपराधिक घटनाओं पर लगाम लग सके.

शहर के अग्रवाल समाज अध्यक्ष राधेश्याम गर्ग ने बताया कि पुलिस की यह व्यवस्था शुरू हुई है, उससे अवश्य अपराधियों में भी पैदा होगा साथ में उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जो आपराधिक घटनाएं शहर में हुई है.उनका पर्दाफाश होना चाहिए और अपराधी सलाखों के पीछे होने चाहिए.जिससे आमजन में पुलिस का विश्वास कायम हो सके.

एक पखवाड़े में लगातार घटनाओं से आमजन भयभीत 

चोरी,लूट और छीना-झपटी की घटनाओं में एक पखवाड़े में तेजी से इजाफा होने से शहर के दुकानदार,व्यापारी और आम नागरिक भयभीत है जिसको लेकर यह एक्शन है.

ये भी पढ़ें- चूरू न्यूज: झूठे शिकायतकर्ताओं के खिलाफ एक्शन की मांग, उपखंड कार्यालय में प्रदर्शन, जानें क्या है वजह?

 

Trending news