Churu News: युवक का अपहरण करने की कोशिश, 6 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225930

Churu News: युवक का अपहरण करने की कोशिश, 6 आरोपी गिरफ्तार

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में पुलिस ने संदिग्ध युवकों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. यह मामला सोने की तस्करी से जुड़ा हुआ, जिसमें बदमाश एक युवक का अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे. 

Churu News

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले की बीदासर पुलिस ने SHO कैलाश यादव के नेतृत्व में आधा दर्जन संदिग्ध युवकों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. 

सूत्रों के अनुसार, मामला सोने की तस्करी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है, जिसमे कल रात एक युवक का अपहरण करने का प्रयास था. हालांकि यह पुलिस जांच का विषय है पुलिस ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है. 

डीएसपी प्रहलाद राय ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि फॉर्च्यूनर गाड़ी में कुछ अज्ञात व्यक्ति घूम रहे हैं और किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में है. इस दौरान SHO कैलाश यादव टीम के साथ पहुंचे तो बदमाश पुलिस को देख कर भागने लगे. 

पुलिस ने बदमाशों का पीछाकर रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी, जिससे पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. फिर भी पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने फॉर्च्यूनर गाड़ी को तेज गति से चलाकर पुलिस जवान को जान से मारने की नियत से टक्कर मारकर उड़ाने का प्रयास किया.

वहीं, पुलिस जवान ने साइड में कूदकर अपनी जान बचाई. इस दौरान पुलिस टीम ने सतर्कता दिखाते हुए बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया और 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर धारा 307,332 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की पूछताछ की कार्रवाई शुरू की है. पुलिस की दंबगों के खिलाफ की गई कार्रवाई का वीडियो भी देर रात से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस सतर्कता व सजगता से युवक का अपहरण बड़ी घटना टल गई. 

यह भी पढ़ेंः खुद ने की 2 शादी लेकिन पत्नी के चरित्र पर था शक, बेटी और पत्नी को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ेंः मेहनत से हासिल किया मुकाम, गरीब छात्र ने कोटा में पास की जेईई मेन्स की परीक्षा

Trending news