धौलपुर- ग्रामीण इलाकों में हो रहे झगड़े के साथ फायरिंग जैसी घटना, कई गांवों में तनाव का माहौल
Advertisement

धौलपुर- ग्रामीण इलाकों में हो रहे झगड़े के साथ फायरिंग जैसी घटना, कई गांवों में तनाव का माहौल

Dholpur latest news:   बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में झगड़े और हमले के साथ फायरिंग जैसी घटनाओं के मामले सामने आ रही हैं. वोट की राजनीति को लेकर दो पक्षों के बीच लगातार हो रहे झगड़ों के चलते कई गांवों में तनाव का माहौल है.

धौलपुर-  ग्रामीण इलाकों में हो रहे झगड़े के साथ फायरिंग जैसी घटना, कई गांवों में तनाव का माहौल

Dholpur news: राजस्थान विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद से बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में झगड़े और हमले के साथ फायरिंग जैसी घटनाओं के मामले सामने आ रही हैं. वोट की राजनीति को लेकर दो पक्षों के बीच लगातार हो रहे झगड़ों के चलते कई गांवों में तनाव का माहौल है. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन के समय पर मौके पर नहीं पहुंचने से ग्रामीणों में आक्रोश को देख देर रात जिले के आलाधिकारी गांव पंजीपुरा पहुंचे हैं और पीड़ित परिवारों को हिम्मत बंधाने के साथ ग्रामीणों के बीच विश्वास बहाली का प्रयास किया है. 

यह भी पढ़े- मरुधरा में मौसम ने खाई पलटी, शुरू हुई कड़कड़ाती ठंड, जानें आज का हाल

अब तक 10 लोगों को किया डिटेन
जिला कलेक्टर और एसपी ने करीब दो घण्टे गांवमें रुककर ग्रामीणों से समझाईश की है साथ मे घायलों के साथ गए परिजनों से बातचीत की है. वहीं दूसरी ओर जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में पुलिस की कई टीम आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जगह-जगह रवाना की गई है. पुलिस ने अब तक 10 लोगों को डिटेन किया है. जिन्हें थानों में पहुचाकर पूछताछ की जा रही है. एसपी मनोज कुमार ने ग्रामीणों से समझाईश करते हुए विश्वास दिलाया है कि जितने भी आरोपी हैं. सभी को गिरफ्तार किया जाएगा साथ में पुलिस का सुरक्षा जाप्ता गांव में शांति बहाल होने तक तैनात रहेगा. 

उन्होंने बताया कि कंचनपुर थाने के साथ सैपऊ थाना,बाड़ी कोतवाली थाना और सदर थाने का पुलिस जाप्ता अतिरिक्त फोर्स के साथ लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रहा है. गौरतलब है की पंजीपुरा गांव में वोट डालने को लेकर दो पक्षो में झगड़ा हुआ. जिसमें एक पक्ष के लोगों ने घरों में आकर हमला किया और फायरिंग की. उक्त घटना में जगन पुत्र भरत सिंह जाटव (25 वर्ष),सचिन पुत्र रविशेखर जाटव (22 वर्ष) गम्भीर घायल है. एक महिला और बच्चों सहित अन्य अस्पताल में भर्ती है.

यह भी पढ़े-  राजस्थान के इस जिले में रिमझिम बारिश,तेज हवा ने बढ़ाई ठंडक, करौली में दूसरे दिन भी छाए रहे बादल

Trending news