Dholpur News: जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच हुई फायरिंग, पड़ोसियों में डर का माहौल
Advertisement

Dholpur News: जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच हुई फायरिंग, पड़ोसियों में डर का माहौल

Dholpur News: दो भाइयों के परिवार में जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग और पथराव की खबर है, बता दें कि रात को भी पथराव और फायरिंग हुई है. जिससे पड़ोसियों में दहशत का माहौल है. एक पक्ष के आरोपी एक कमरा बंद कर लिया है. नहीं खोल रहे गेट,सुबह से ड्रामा चल रहा है. 

 

Dholpur News: जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच हुई फायरिंग, पड़ोसियों में डर का माहौल

Dholpur News: धौलपुर,निहालगंज थाना क्षेत्र के संतर रोड पर मकान विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच देर रात को पथराव और फायरिंग हो गई.रविवार रात भर चले उत्पात के बाद सुबह भी दोनों पक्षों के बीच जमकर फायरिंग और पथराव हुआ. घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी सुरेश सांखला के साथ तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. जहां पुलिस घरों में कैद आरोपियों को निकालने में लगी है.

 जमकर पथराव और फायरिंग हुई

मामला यूं है कि संतर रोड स्थित इमली वाली गली में दो भाई आनंद नरेश और ब्रजवर्धन के बीच मकान की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है, जिसको लेकर पूर्व में भी दोनों पक्षों के बीच एक दूसरे के खिलाफ मुकदमे दर्ज है.मकान को लेकर चल रहे विवाद के बीच रविवार रात को दोनों पक्षों के बीच फिर से झगड़ा हो गया. जिस झगड़े के बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव और फायरिंग हुई.

रात को निहालगंज थाना पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद आरोपी भाग निकले. जिसके बाद सोमवार सुबह एक बार फिर से दोनों पक्ष के बीच फायरिंग और पथराव शुरू हो गया. पथराव और फायरिंग को देखकर कॉलोनी में रहने वाले लोगों में भय व्याप्त हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के पहुंचने से पहले एक पक्ष के लोग फरार हो गए. तो वहीं, दूसरे पक्ष के लोगों ने खुद को घर में बंद कर लिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घर में बंद आरोपियों को निकालने में लगी है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों पक्ष के बीच रात भर फायरिंग और पथराव की घटना हुई है.

घटना से क्षेत्र के लोग दहशत में है.घटना को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि एक पक्ष फरार है, तो वहीं, दूसरे पक्ष के लोगों ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है. खुद को आग लगाने की धमकी दी जा रही है. आरोपी फिलहाल कमरे में बंद है, जिसके लिए घर के बाहर गार्ड लगा दी गई है.

ये भी पढ़ें- CM Bhajanlal Sharma: ईआरसीपी धन्यवाद यात्रा को लेकर निवाई पहुंचे सीएम भजनलाल, इस बात के लिए कहा- माफी मांगता हूं..

 

Trending news