Dholpur News: निधारा गांव में सदर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक आरोपी के साथ 18 पेटी देशी शराब की बरामद
Advertisement

Dholpur News: निधारा गांव में सदर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक आरोपी के साथ 18 पेटी देशी शराब की बरामद

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में पुलिस की ओर से धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत गुरुवार को पुलिस ने एसएचओ विजय सिंह छोकर, एएसआई जगदीश प्रसाद और हेड कॉन्स्टेबल सत्य प्रकाश के नेतृत्व में टीम बनाकर निधारा गांव में तीन स्थानों पर दबिश दी. 

Dholpur News: निधारा गांव में सदर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक आरोपी के साथ 18 पेटी देशी शराब की बरामद

Rajasthan News: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड की सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के निधारा गांव में तीन टीम बनाकर एक साथ अवैध शराब को लेकर दबिस दी है, जिसमें एक आरोपी पुलिस के हाथ लगा है. वहीं, दो आरोपी मौके से भागने में कामयाब हुए हैं. पुलिस ने तीन स्थानों से  कुल 18 पेटी देशी शराब की बरामद की है. मौके से हाथ लगे आरोपी के खिलाफ जहां मदिरा अधिनियम में कार्रवाई की जा रही है, तो वहीं, भागे हुए दोनों आरोपियों की तलाश भी जारी है. 

आरोपी नेपाल गुर्जर पुत्र शिवचरण गिरफ्तार 
सदर थाना अधिकारी विजय सिंह छोकर ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में अवैध खनन, आर्म एक्ट और अवैध शराब को लेकर धर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है. उक्त अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र सिंह राजावत और बाड़ी सीओ महेंद्र कुमार के सुपरविजन में जरिये मुखबिर से सूचना मिलने पर गांव निधारा में कार्रवाई की है, जहां से पुलिस ने आरोपी नेपाल गुर्जर पुत्र शिवचरण को गिरफ्तार किया है. 

शराब की 18 पेटियों से कुल 1864 पव्वे बरामद
जानकारी के अनुसार, आरोपी नेपाल गुर्जर पुत्र शिवचरण के पास से पुलिस ने 10 पेटी देशी शराब की बरामद की है. वहीं, दूसरी कार्रवाई में रेखु उर्फ रेख सिंह गुर्जर के घर से पुलिस ने चार पेटी देशी शराब और आलोक पुत्र मुंशी गुर्जर के घर से चार पेटी देशी शराब बरामद की है. बता दें कि आरोपी रेखसिंह गुर्जर और आलोक गुर्जर पुलिस को देख मौके से फरार हो गए. देशी शराब की इन 18 पेटियों से कुल 1864 पव्वे पुलिस ने बरामद किए. कार्यवाही के दौरान गिरफ्तारी में आए आरोपी नेपाल गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. वहीं, आरोपी आलोक और रेखसिंह की तलाश जारी है. 

ये भी पढ़ें- बिजली उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर, 24 घंटे में मिलेगा नया बिजली कनेक्शन

Trending news