धौलपुर पुलिस ने चलाया अभियान, कार्रवाई करते हुए आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

धौलपुर पुलिस ने चलाया अभियान, कार्रवाई करते हुए आरोपियों को किया गिरफ्तार

Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी उपखंड की कोतवाली थाना पुलिस ने तीन कार्रवाइयों का अंजाम दिया, जिसके तहत आरोपियों को गिरफ्तार किया. इसके लिए तीन अलग-अलग टीम गठित की गई थी. 

Dholpur News

Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी उपखंड की कोतवाली थाना पुलिस ने तीन कार्रवाइयों का अंजाम दिया, जिसमें एक अवैध हथियार के साथ आरोपी गिरफ्त में लिया है. वहीं, अवैध शराब और सट्टे को लेकर भी कार्रवाई की है. तीनों कार्रवाइयों को लेकर अब पुलिस द्वारा गिरफ्त में आए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

कोतवाली थाना अधिकारी शिवलहरी मीणा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक सुमित महरेड़ा के निर्देश पर शराब, सट्टे और अवैध हथियार को लेकर अभियान चलाया हुआ है, जिसके तहत पुलिस से तीन अलग-अलग टीम गठित कर मुखबिर तंत्र के सहयोग से कार्रवाई की है. 

कोतवाली एसएचओ शिवलहरी मीणा ने बताया कि शहर के बारहमासी पीपल के पास सूचना मिली की एक व्यक्ति अवैध हथियार के साथ देखा गया है, जो किसी वारदात की फिराक में है. ऐसे में पुलिस टीम ने अवैध हथियार के साथ घूम रहे आरोपी रामअवतार उर्फ राजकुमार उर्फ नागा पुत्र जसपाल सिंह ठाकुर निवासी सलेमपुर थाना पचोकरा जिला फिरोजाबाद यूपी को अवैध हथियार 315 बोर कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. इसके खिलाफ आर्म एक्ट 3/25 में कार्रवाई की जा रही है. 

दूसरी कार्रवाई में पुलिस टीम ने रफीक ढाबे के पास से अवैध शराब बेच रहे आरोपी राशिद पुत्र रफीक खान निवासी चगवरिया पाड़ा बाड़ी को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से देशी शराब के पव्वे बरामद किए हैं. तीसरी कार्रवाई में पुलिस टीम ने शहर के अजीजपुरा वाटर बॉक्स के पास से सट्टे की कार्रवाई करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.  

पढ़िए धौलपुर की एक और खबर
धौलपुर तीर्थराज मचकुंड पर फाग महोत्सव का हुआ आयोजन 

Dholpur News: धौलपुर तीर्थराज मचकुंड पर फाग महोत्सव का आयोजन हुआ. धौलपुर के सामाजिक संगठन हल्लाबोल जन सरोकार मंच एवं लाडली जगमोहन मंदिर के संयुक्त तत्वाधान में तीर्थराज मचकुंड धौलपुर पर चतुर्थ भाग महोत्सव कन्हैया के संग फूलों की होली कार्यक्रम का भव्य रूप से आयोजन किया गया. 

कार्यक्रम में मथुरा की बलवाचार्य म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने होली के भजनों और झांकियां के साथ कार्यक्रम आयोजित किया. कार्यक्रम में फूल लड्डू, लठमार होली एवं गुलाल रंग की होली का आयोजन हुआ. समारोह के मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर श्रीनिधि बीटी रहे. कार्यक्रम का शुभारंभ जिला कलेक्टर ने भगवान बांके बिहारी की पूजा-अर्चना कर किया. 

वहीं, कार्यक्रम में सहयोग करने वाले करीब दो दर्जन भामाशाहों को मंच पर माला पहनकर स्वागत किया गया. डीएम ने लोगों को मतदान करने की भी शपथ भी दिलाई. इस अवसर पर मंच के संयोजक एडवोकेट प्रमोद कुमार शर्मा, लाडली जगमोहन मंदिर के महंत कृष्णदास सहित कई सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान का मौसम फिर मारेगा पलटी, इन 6 जिलों में बादल गरजन के साथ होगी बारिश

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस से मुरारीलाल मीणा और भाजपा से कन्हैया लाल मीणा ने भरा नामांकन

Trending news