Rajasthan Election 2023: धौलपुर में विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए अर्द्ध सैनिक बल ने निकाला फ्लैग मार्च
Advertisement

Rajasthan Election 2023: धौलपुर में विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए अर्द्ध सैनिक बल ने निकाला फ्लैग मार्च

Rajasthan Election 2023: आगामी विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने व शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने के उद्देश्य से धौलपुर में पुलिस और अर्द्ध सैनिक बल की टुकड़ी ने फ्लैग मार्च निकाला.

 

फाइल फोटो

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 को मध्यनजर रखते हुए धौलपुर में पुलिस और अर्द्ध सैनिक बल के अधिकारियों ने  फ्लैग मार्च किया. यह फ्लैग मार्च शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने, आचार संहिता का सख्त पालन करने, निष्पक्ष चुनाव में पुलिस और प्रशासन का सहयोग करने और मतदाताओं को भय मुक्त करने के उद्देश्य से किया गया.

 यह भी पढ़े: विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, किसानों से किए कई वादें

प्रतिदिन जिले के अलग-अलग स्थानों पर फ्लैग मार्च
धौलपुर जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश पर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एडीएफ देवेन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में अर्द्धसैनिक बलों की टुकडी द्वारा प्रतिदिन जिले के अलग-अलग स्थानों पर फ्लैग मार्च करावाया जा रहा है. इस फ्लैग मार्च के जरिए जिले के संवेदनशील व अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों पर अधिकारी जा कर शांति पूर्ण, निष्पक्ष एवं भयमुक्त मतदान प्रक्रिया सम्पन्न करने के लिए और आमजन से भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दिया जा रहा है.

संवेदनशील स्थानों पर
वही थाना सोने का गुर्जा इलाके के गाँव कुदिन्ना, पछेड़िया पुरा, नयापुरा, सुखसिंहपुरा, करण सिंह का पुरा, बाल मुकुंद का पुरा, सोने का गुर्जा, सेवर, पाली, बाबूपुरा, खरेरपुरा एवं थाना राजाखेड़ा इलाके में गाँव समौना, गढी टिडावली, धारापुरा, जारह, सदापुर आदि जगहों में फ्लैग मार्च किया गया.

यह भी पढ़े: गुजराती सैलानियों से रोशन स्वर्णनगरी, पर्यटन सीजन परवान पर 

 

की गई समझाइश 
इसके साथ ही अधिकारियों और जवानों ने कई वनरेबल व संवेदनशील मतदान केंद्रों पर रूट मार्च निकाल कर मतदाताओं को भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दिया. बडरिया गाँव में प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों द्वारा आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए समझाइश भी की गई. 

Trending news