Dungarpur : 12वीं क्लास की वसुंधरा ने अपनी चुन्नी का बनाया फंदा, मां ने पति के बाद बेटी को भी खोया
Advertisement

Dungarpur : 12वीं क्लास की वसुंधरा ने अपनी चुन्नी का बनाया फंदा, मां ने पति के बाद बेटी को भी खोया

12 कक्षा की एक छात्रा ने अपने घर में चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

Dungarpur : 12वीं क्लास की वसुंधरा ने अपनी चुन्नी का बनाया फंदा, मां ने पति के बाद बेटी को भी खोया

Dungarpur : डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के नेगाला गांव में 12 कक्षा की एक छात्रा ने अपने घर में चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय मृतका की मां और भाई दूकान पर गए हुए थे. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मृतका की मां की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की नेगाला निवासी लीला ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में लीला ने बताया की उसके पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है . उसके एक लड़का और एक लड़की है. कल सुबह लीला और उसका बेटा दोनों दूकान पर चले गए थे. घर पर उसकी 18 वर्षीय बेटी वसुंधरा अकेली थी. वसुंधरा 12 कक्षा की छात्रा थी.

दोपहर को लीला भोजन बनाने के लिए वापस अपने घर पहुंचीं, लेकिन घर का दरवाजा बंद था. काफी देर तक दरवाजा खटखटाया और आवाज भी लगाईं लेकिन वसुंधरा ने दरवाजा नहीं खोला. इस पर लीला ने मामले की जानकारी अपने पड़ोसियों दी. जिस पर पड़ोसी लीला के घर पहुंचे, इस दौरान पड़ोसियों ने घर की छत के केलू हटवाए और छत के रास्ते से घर के अन्दर घुसे.

अंदर घुसने पर देखा तो वसुंधरा घर में ही पाट पर चुन्नी का फंदा लगाकर लटकी हुई थी. इस पर लोगो ने वसुंधरा को नीचे उतारा और डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आये. जहा पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने मामले की सूचना चौरासी थाना पुलिस को दी.

सूचना पर चौरासी थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. इधर शाम हो जाने के चलते कल शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. आज सुबह चौरासी थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. इधर आत्महत्या के मामले का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मृतका की मां की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 

Udaipurwati : युवक के अपहरण के बाद बेरहमी से मारपीट के चार वीडियो वायरल
 

Trending news