डूंगरपुर न्यूज: गाड़ियों पर पथराव कर लूटपाट करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1856718

डूंगरपुर न्यूज: गाड़ियों पर पथराव कर लूटपाट करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

डूंगरपुर न्यूज: गाड़ियों पर पथराव कर लूटपाट करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर न्यूज: गाड़ियों पर पथराव कर लूटपाट करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रात के समय सुनसान जगह पर गाड़ियों पर पथराव कर लूटपाट करता था. पुलिस ने उसके पास से हमला करने के लिए प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है. 

 1 सितंबर को रिपोर्ट करवाई दर्ज

धंबोला थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि 1 सितंबर को बांसिया निवासी मोगाजी पुत्र धुलाजी यादव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. उसने बताया कि 30 अगस्त को रात करीब 11 बजे वह और उसकी पत्नी कमला दोनों लूना स्कूटी लेकर बाडियावडली से घर जा रहे थे. स्कूटी के आगे बाइक पर महिपाल पुत्र थाना कलासुआ और उसका भाई गोविंद दोनों जा रहे थे. 

बांसिया मेन रोड पर कल्लाजी मंदिर के पास निर्माणधीन पुलिया के पास जाते ही अंधेरे में एक युवक ने उनकी स्कूटी रोकने का प्रयास किया. स्कूटी नहीं रोकने पर बदमाश ने लात मारी. जिससे स्कूटी बेकाबू होकर दोनों नीचे गिर गए. बदमाश ने आते ही पैसे मांगने लगा. मना करने पर जेब से फेट निकालकर डराया धमकाया. आरोपी पीड़ित की जेब में हाथ डालकर पैसे निकालने लगा. चिल्लाने पर फेट मारी. जिस पर आगे बाइक पर चल रहे महिपाल वापस मुड़कर आए तो बदमाश भाग गए.

इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. पुलिस को रात को समय ऐसी वारदातें करने वाले बदमाशों का पता लगाया. पुलिस ने मामले में आरोपी गोतम पुत्र हकरा रोत निवासी घुवेड़ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने मौज शोक के लिए लूटपाट की वारदात कबूल कर ली है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Trending news