डूंगरपुर: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की हुई बैठक,विधानसभा चुनाव के लिए 7 दावेदारों ने किये आवेदन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1837892

डूंगरपुर: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की हुई बैठक,विधानसभा चुनाव के लिए 7 दावेदारों ने किये आवेदन

डूंगरपुर: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की हुई बैठक का आयोजन किया गया. विधानसभा चुनाव के लिए 7 दावेदारों ने इस दौरान आवेदन किए.

डूंगरपुर: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की हुई बैठक,विधानसभा चुनाव के लिए 7 दावेदारों ने किये आवेदन

चौरासी,डूंगरपुर न्यूज: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर डूंगरपुर जिले की सीमलवाड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से सीमलवाड़ा में विधानसभा चुनाव में दावेदारों के आवेदन के लिए बैठक का आयोजित किया गया.

ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश भोई सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद

बैठक में पीसीसी सचिव देवकीनंदन वर्मा और ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश भोई सहित अन्य पदाधिकारी मौजदू रहे. इस दौरान 7 दावेदारों ने चौरासी विधानसभा सीट के लिए अपने आवेदन प्रस्तुत किये.

सीमलवाड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश भोई की अध्यक्षता एवं पीसीसी सेक्रेटरी देवकीनंदन वर्मा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुई. बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर आगामी विधानसभा चुनाव के तहत दावेदारों के आवेदन प्रक्रिया पर चर्चा की गई.

इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव में दावेदारी को लेकर 7 कांग्रेसी नेताओं ने आवेदन प्रारूप भरकर पीसीसी सचिव व ब्लाक अध्यक्ष के समक्ष प्रस्तुत किये. जिसमें पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, पूर्व प्रधान मंजुला रोत, महेंद्र भगोरा, मुकेश खांट, शंकर लाल अहारी, बच्चूलाल खराड़ी, बसंती देवी बागड़िया ने आवेदन जमा करवाए . 

इधर बैठक को पीसीसी सचिव देवकीनंदन वर्मा ने संबोधित किया. उन्होंने बताया की प्राप्त आवेदनों को जिला कांग्रेस कमेटी के माध्यम से पीसीसी तक पहुंचाया जाएगा. वहीं इस मौके पर उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को विधानसभा चुनाव में पार्टी को एक तरफा जीत दिलाने जुटने का आव्हान किया.

बता दें कि करौली में भी जिला कांग्रेस कमेटी की ब्लॉक स्तरीय विधानसभा बार बैठक आयोजित हुई. बैठक में विधानसभा चुनाव में टिकिट पाने की उम्मीद लगाए बैठे नेताओं ने अपने बायोडाटा सौंपे. इस दौरान संगठन को मजबूत करने और पार्टी प्रत्याशी को जिताने के लिए एकजुट होने और संगठन को मजबूत करने पर चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें

तुरंत होगा तोंद पर असर, हो जाएंगे फिट, बस ऐसे करें केले और दही का उपयोग

अर्जेंट पड़ जाए अग पासपोर्ट साइज फोटो की जरूरत, करें ये तुरंत वाला जुगाड़

पेपर लीक केस: ED ने आरोपियों की करोड़ों की संपत्ति की जब्त, सामने आया कितने में बिका पेपर

Trending news