डूंगरपुर: हाईवे पर डीजल का काला कारोबार, डीजल से भरा टैंकर और दुकान के गोदाम से 900 लीटर अवैध डीजल जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1861425

डूंगरपुर: हाईवे पर डीजल का काला कारोबार, डीजल से भरा टैंकर और दुकान के गोदाम से 900 लीटर अवैध डीजल जब्त

डूंगरपुर न्यूज: हाईवे पर डीजल का काला कारोबार बढ़ता जा रहा है. डीजल से भरा टैंकर और दुकान के गोदाम से 900 लीटर अवैध डीजल जब्त किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

 

डूंगरपुर: हाईवे पर डीजल का काला कारोबार, डीजल से भरा टैंकर और दुकान के गोदाम से 900 लीटर अवैध डीजल जब्त

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एन एच 48 पर डीजल का काला कारोबार फल फूल रहा है. बीती रात डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक तपेंद्र मीणा ने एन एच 48 पर बरोठी के पास एक किराणा दुकान के बाहर डीजल निकलते टैंकर को जब्त किया है. वही दुकान के गोदाम से 900 लीटर अवैध रूप से रखा डीजल भी जब्त किया है. इधर पुलिस ने एक युवक को डिटेन किया है वही टैंकर का चालक और सह चालक फरार हो गए. इधर पुलिस ने रसद विभाग को सूचना दी है. 

 डीजल की कालाबाजारी की शिकायत 

डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक तपेंद्र मीणा ने बताया की मुखबिर के जरिए एन एच 48 पर बरोठी के पास एक किराणा व्यापारी द्वारा डीजल की कालाबाजारी की शिकायत मिल रही थी. जिसके तहत कल रात को एक डीजल के टैंकर के दुकान के बाहर खड़े होने की सूचना मिली. सूचना पर डिप्टी तपेंद्र मीणा ने बिछीवाड़ा थाना पुलिस को लेकर मौके जाकर दबिश दी.

 इस दौरान कुछ लोग टैंकर से एक ड्रम में डीजल निकाल रहे थे. इधर पुलिस को देखकर टैंकर चालक और सह चालक फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने डीजल से भरे टैंकर को जब्त किया. वही पुलिस ने किराणा दुकान के नीचे बने एक गोदाम की तलाशी ली तो वहा पर अवैध रूप से 900 लीटर के करीब डीजल ड्रम और केनो में भरा था. जिस पर पुलिस ने उक्त डीजल को भी जब्त किया. वही पुलिस ने मौके से किराणा व्यापारी कमलेश कलाल को डिटेन किया है. इधर पुलिस ने मामले की जानकारी रसद विभाग को दी है. आगे की जांच रसद विभाग की ओर से की जाएगी. 

ये भी पढ़ें-

चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक

शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला

राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल

राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल

Trending news