Dungarpur: एक फूड पैकेट से सुलझी महिला के रेप की गुत्थी, बच्चे को सहारा बनाकर उठाया था फायदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2234803

Dungarpur: एक फूड पैकेट से सुलझी महिला के रेप की गुत्थी, बच्चे को सहारा बनाकर उठाया था फायदा

Dungarpur News: डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती एक महिला ने 24 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उसने बताया कि शहर के शास्त्री कॉलोनी में एक अपार्टमेंट में वह रखवाली का काम करती है. उसका पति ड्राइवर है और वह गाड़ी चलाने गया था. 

Dunagrpur News

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने एक महिला से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को फूड पैकेट के माध्यम से पकड़ा. आरोपी ने अपने किए गए अपराध को स्वीकार कर लिया है. फिलहाल पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ करने में जुटी  है.

जिले के डिप्टी पुलिस राजकुमार राजोरा ने बताया कि डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती एक महिला ने 24 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उसने बताया कि शहर के शास्त्री कॉलोनी में एक अपार्टमेंट में वह रखवाली का काम करती है. उसका पति ड्राइवर है और वह गाड़ी चलाने गया था. घर पर वह और उसका 4 साल का बच्चा था. वह अपने बच्चे के साथ  घर के आंगन में सो रही थी जब  अचानक आरोपी उसके कमरे में घुस आया. आरोपी ने उसे चाकू दिखाकर रेप किया और चिल्लाने पर उसे जान से मरने की धमकी दी थी. वहीं आरोपी के जाने के बाद उसकी चीख सुन लोगों जब घर में दाखिल हुए तो उन्होंने तुरंत पुलिस को बताया था. और महिला को घायलव्स्था  में अस्पताल में भर्ती कराया था.

डिप्टी पुलिस राजोरा ने बताया की घटना स्थल पर पुलिस को छानबीन करने पर 2 फूड पैकेट मिले थे.  उन फूड पैकेट को लेकर शहर के होटलों पर छानबीन की गई. जिसमें एक डायनिंग हॉल से 2 फूड पैकेट लिए थे. पुलिस ने उनके सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमें एक ऑटो ड्राइवर फूड पैकेट ले जाते हुए दिखा. उसकी पहचान हरीश के रूप में की गई.

 पुलिस ने उसकी तलाश करते हुए उसे गिरफ्तार किया.  पूछताछ में आरोपी ने बताया की ऑटो में लेकर आते समय उसकी पहचान महिला के साथ हुई थी. घटना स्थल के पास ही महिला को उसने छोड़ा था. उस समय महिला ने पति के ड्राइवर होने से बाहर जाने की बात बताई थी. जिस पर मौके का फायदा उठाकर वह रात के समय आया और वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Trending news