Jaipur News: सड़क हादसे में बुझे एक ही परिवार के 2 चिराग, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2253654

Jaipur News: सड़क हादसे में बुझे एक ही परिवार के 2 चिराग, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक ही परिवार के दो चिराग बुझ गए. वहीं एक बच्चा समेत महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: जयपुर जिले के चाकसू क्षेत्र में NH-52 पर कोथून पुलिया के नीचे बस और बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. वहीं, एक बच्चा समेत महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल मां-बेटे को जयपुर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि निजी बस सवारियां लेकर टोंक से जयपुर की तरफ जा रही थी. इस दौरान चाकसू के पास कोथून पुलिया के नीचे सवारी उतारने के लिए रुकी हुई थी, तभी पीछे की तरफ आई बाइक खड़ी बस के साइड में घुस गई. 

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम 
वहीं, हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने कोथून चौराहे पर जाम लगा दिया. सूचना पर सुरेंद्र सिंह एसीपी चाकसू, शिवचरण शर्मा एसडीएम चाकसू एवं NHAI के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों वार्ता कर समझाइश कर मामला शांत करवाया. ग्रामीणों की मांग पर घटनास्थल पर हाथों हाथ गड्ढे भरने का काम किया गया और 15 दिन में सड़क बनाने सहित अन्य काम करवाने के आश्वासन के बाद ग्रामीण राजी हुए और जाम खोला. 

ये भी पढ़ें- अज्ञात कारणों से बाड़े में लगी आग,कई घंटों की मशक्कत के बाद भी नहीं पाया जा सका काबू

जयपुर के पास सांभर के रहने वाले हैं सभी 
चाकसू थानाधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में सगे भाई बद्री (25) और गणेश (25) पुत्र मोहन बावरिया की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, जमना (27), महेश (3) बावरिया गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों गंभीर घायलों को चाकसू उप जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से जयपुर रेफर कर दिया गया. सभी जयपुर के पास सांभर के रहने वाले हैं जो मजदूरी करने के लिए कोथून आए थे. इस दौरान हादसा हो गया. 

ये भी पढ़ें- सोनी अस्पताल ब्लड बैंक में मिली अनियमितता, चिकित्सा विभाग ने जारी किया नोटिस

Trending news