राजस्थान: इस सीट पर कांग्रेस में उठने लगे बगावत के स्वर, दी गई ये चेतवानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1939931

राजस्थान: इस सीट पर कांग्रेस में उठने लगे बगावत के स्वर, दी गई ये चेतवानी

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस में आसपुर सीट से दावेदारी कर रहे कांग्रेस एसटी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सूरमाल परमार ने एक वीडियो बयान जारी कर उनका टिकिट कटने का विरोध किया है.

राजस्थान: इस सीट पर कांग्रेस में उठने लगे बगावत के स्वर, दी गई ये चेतवानी

आसपुर, डूंगरपुर न्यूज: विधानसभा चुनाव के तहत कांग्रेस की कल जारी हुई चौथी लिस्ट में डूंगरपुर जिले की आसपुर और सागवाड़ा सीट पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं. पार्टी ने आसपुर सीट से राकेश रोत ओर सागवाड़ा सीट से कैलाश रोत को अपना अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया है. इधर उम्मीदवार की घोषणा होते ही आसपुर सीट पर कांग्रेस में विरोध के स्वर उठने लगे हैं.

कांग्रेस में आसपुर सीट से दावेदारी कर रहे कांग्रेस एसटी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सूरमाल परमार ने एक वीडियो बयान जारी कर उनका टिकिट कटने का विरोध किया है. वहीं बगावत पर उतरते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने की चेतावनी दी है. वीडियो में सुरमाल ने कहा कि वे वर्षों से पार्टी की सेवा करते आए हैं और आसपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को मजबूत किया है. वहीं टिकिट के लिए उनकी दावेदारी भी मजबूत थी. लेकिन कांग्रेस के कुछ स्वार्थी नेताओं ने उनका टिकिट कटवा दिया. सुरमाल ने कहा कि वे आज कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनकी भावना अनुरूप निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय ले सकते है.

वहीं दूसरी ओर जैसलमेर  सीट पर कांग्रेस का भरोसा रूपाराम पर बरकरार है. गौरतलब हैं कि विधानसभा चुनावों में रूपाराम तीसरी बार कांग्रेस की उम्मीदवारी कर रहे हैं. इन्होंने 2013 में पीएचईडी से मुख्य अभियंता के पद से सेवानिवृति लेकर 2013 का विधानसभा चुनाव कांग्रेस की तरफ से लड़ा, जिसमें वो भाजपा के छोटूसिंह से निकटतम अंतर से हार गए. इसके बाद इन्होंने 5 साल तक लगातार मेहनत की, हर गांव ढाणी तक पहुंचकर पूरी विधानसभा क्षेत्र में अपने आप को स्थापित किया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

 

Trending news