IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352209

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...

Ria Dabi Photos: रिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें रिया अपनी बहन टीना डाबी की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. गहलोत सरकार ने रिया डाबी को अलवर में बतौर असिस्टेंट कलेक्टर के पद पर तैनात किया था. 

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...

Ria Dabi Photos: राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की बहन रिया डाबी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. रिया कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ और कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं और वह अपने इंस्टा पर नए-नए फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

इसी के चलते एक बार फिर रिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें रिया अपनी बहन टीना डाबी की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, रिया ने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा है कि A saree kind of day. रिया ने कोटन की फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है. इसी के साथ रिया डाबी ने ब्लैक कलर का पूरी बाजू का ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में रिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. अब तक फोटोज पर 70 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं. 

बता दें कि राजस्थान कैडर की दो IAS बहनें टीना और रिया डाबी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. गहलोत सरकार ने रिया डाबी को अलवर में बतौर असिस्टेंट कलेक्टर के पद पर तैनात किया था. वहीं, रिया के साथ उनके बैच के छह आईएएस अधिकारियों को भी ट्रेनिंग के लिए जिले अलॉट किए गए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

रिया को बतौर असिस्टेंट कलेक्टर और एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट (ट्रेनिंग) में लगाया गया था. वहीं, अब अगर रिया बतौर ट्रेनी अफसर कार्यकाल बेहतर रहता है, तो रिया को किसी जिले का कलेक्टर भी बनाया जा सकता है और वह सबसे कम उम्र में किसी जिले की कलेक्टर बन जाएंगी. IAS रिया डाबी साल 2020 में यूपीएससी में 15वीं  रैंक हासिल की थी और उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई नई दिल्ली से पूरी की है. रिया डाबी की सफलता का राज उनकी IAS टॉपर बहन टीना डाबी हैं. 

यह भी पढ़ें: 

जैसलमेर कलेक्टर IAS टीना डाबी के नाम पर गलत काम करने की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज

 

Trending news