Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर
Advertisement

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS Tina Dabi New style: टीना डाबी का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे टीना एक नए अंदाज में नजर आ रही हैं. टीना डाबी के इस वीडियो पर अब तक 13 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. 

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS Tina Dabi New Hairstyle: आईएएस टीना डाबी अपनी लव स्टोरी, तलाक और दूसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी के चलते वह आए दिन नए नए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं, टीना डाबी का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे टीना एक नए अंदाज में नजर आ रही हैं. टीना डाबी के इस वीडियो पर अब तक 13 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. 

आईएएस टीना डाबी हाल ही में जैसलमेर की कलेक्टर बनी हैं और वह जैसलमेर की चीजों को सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. टीना डाबी के इस वायरल वीडियो में टीना अपना नया हेयरस्टाल कराने के लिए सलून गई थीं, तो उन्होंने वहां एक रील बनाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

इस पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. इसी के चलते एक दर्शक ने अपने शायराना अंदाज में लिखा ना किसी के अभाव में जिए ना किसी के प्रभाव में जिए जिंदगी है, अपनी अपने स्वभाव में जिए जय हिन्द मैडम जी.

टीना डाबी UPSC 2016 बैच की टॉपर हैं, और अपनी अलग-अलग चीजों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. टीना डाबी उन आईएएस में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर एक अलग पहचान और ओक बड़ी फैन फॉलोइंग है. 

बता दें कि आईएएस टीना डाबी का जन्म 9 नवंबर, 1993 मध्य प्रदेश के भोपाल में हुआ था. टीना के पिता जसवंत डाबी भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल में महा प्रबंधक रहे हैं. वहीं, उनकी मां हिमानी डाबी भारतीय इंजीनियरिंग सेवा की अधिकारी रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news