Krishna Shroff: जैकी श्रॉफ की बेटी ने फोटोशूट के लिए खोला श्रग, ब्रालेट फ्लॉन्ट कर फैंस की उड़ाई नींद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201254

Krishna Shroff: जैकी श्रॉफ की बेटी ने फोटोशूट के लिए खोला श्रग, ब्रालेट फ्लॉन्ट कर फैंस की उड़ाई नींद

एक्ट्रेस कृष्णा श्रॉफ ने अभी कुछ देर पहले अपनी तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमें वो समुद्र के लहरों में और खुले आसमानों में बादलों के बीच अपनी बोल्डनेस लुक से हर किसी को अपनी ओर खींच रही हैं. इस तस्वीर में फैंस उनके टोंड एब्स देखकर तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

हॉटनेस का लगाया तड़का, टोंड एब्स देखकर तारीफ कर रहे फैंस. ​

Jaipur: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. वह हर दिन किसी न किसी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कृष्णा उन स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के बिना भी स्टारडम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस कृष्णा श्रॉफ ने अभी कुछ देर पहले अपनी तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमें वो समुद्र के लहरों में और खुले आसमानों में बादलों के बीच अपनी बोल्डनेस लुक से हर किसी को अपनी ओर खींच रही हैं. इस तस्वीर में फैंस उनके टोंड एब्स देखकर तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

फिर सुर्खियों में आईं कृष्णा
इस बात में कोई शक नहीं है कि कृष्णा फिटनेस फ्रीक हैं. वह लगभग अपने हर पोस्ट में वह अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखती हैं. हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाली कृष्णा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोज की वजह से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देखने के बाद फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. कृष्णा की इन तस्वीरों ने इंरटरनेट पर तहलका मचा दिया है. फोटोज में उनकी हॉटनेस देख हर किसी का दिल धड़क रहा है. 

हॉटनेस दिखाने के लिए कृष्णा ने बेडरूम में फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि कृष्णा पिंक कलर का क्रॉप टॉप और ग्रे शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान वह टोन्ड एब्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

हॉटनेस का लगाया तड़का, टोंड एब्स देखकर तारीफ कर रहे हैं फैंस ​ 
इस फोटोशूट में स्टाइलिश हेयर स्टाइल बनाया हुआ है. लोगों के बीच उनकी तस्वीरें इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कृष्णा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. फैंस उनके टोंड एब्स देखकर तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कृष्णा की इन तस्वीरों ने इंरटरनेट पर तहलका मचा दिया है. फोटोज में उनकी हॉटनेस देख हर किसी का दिल धड़क रहा है. इस तस्वीरों में वह हमेशा की तरह ही बोल्ड और हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

ये भी पढ़ें-  Nora Fatehi:आईफा अवॉर्ड्स 2022 के लिए नोरा फतेही फैंस को देगी सरप्राइज, जानें क्या कहा

कृष्णा ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं, जो इस पोस्ट पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. फोटोज पर ढ़ेर सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

Trending news