Nora Fatehi:आईफा अवॉर्ड्स 2022 के लिए नोरा फतेही फैंस को देगी सरप्राइज, जानें क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201204

Nora Fatehi:आईफा अवॉर्ड्स 2022 के लिए नोरा फतेही फैंस को देगी सरप्राइज, जानें क्या कहा

नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से  एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है इस वीडियो में वो सभी संयुक्त अरब अमीरात प्रशंसकों से अपील कर रही है कि मेरे किसी भी गाने पर अपने डांस वीडियो को अपलोड करें और आप मेरे IIFA प्रदर्शन के दौरान मंच पर मेरे साथ डांस करने का मौका जीत सकते हैं.

नोरा फतेही IIFA प्रदर्शन के दौरान मंच पर मचाएगी धमाल.

Jaipur: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने डांस के जरिए करोड़ों फैंस का दिल जीता है. इन दिनों अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही अपने डांस से हर किसी का दिल चुरा लेती हैं और अपने मूव्स से काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभिनेत्री अब अबू धाबी में होने वाले आईफा (IIFA) अवॉर्ड 2022 में शिरकत करेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही ने IIFA प्रदर्शन के दौरान फैंस को अपने साथ डांस करने का दिया मौका
बता दें कि नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से  एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है इस वीडियो में वो सभी संयुक्त अरब अमीरात प्रशंसकों से अपील कर रही है कि मेरे किसी भी गाने पर अपने डांस वीडियो को अपलोड करें और iifainabudhabi (आईफा अबुधाबी) के साथ डांस और आप मेरे IIFA प्रदर्शन के दौरान मंच पर मेरे साथ डांस करने का मौका जीत सकते हैं. ये लाइव प्रोग्राम आप 4 जून को देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही एक मोरक्कन-कनाडाई डांसर और एक्ट्रेस 
बता दें कि नोरा फतेही एक मोरक्कन-कनाडाई डांसर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वह हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषा की फिल्मों में तहलका मचा चुकी हैं. नोरा ने अपनी स्कूली शिक्षा Westview Centennial Secondary School, टोरंटो से पूरी की और फिर वहीं की York University में एडमिशन भी लिया. हालांकि, उन्होंने अपनी पढ़ाई डिग्री पूरी करने से पहले ही छोड़ दी.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने की Hotness की सारी हदें पार, बालकनी में किया कुछ ऐसा, तस्वीरों ने मचाया तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी शानदार डांस स्किल और स्टाइलिश अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपनी तस्वीरों और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती दिखती हैं. नोरा अपने सिजलिंग अंदाज के कारण भी फैंस के बीच छाई रहती हैं. हाल ही में नोरा ने इंस्टाग्राम ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नोरा की ग्लैमरस फोटो ने फैंस की धड़कने बढ़ाई
हाल ही में नोरा फतेही ने ग्लैमरस अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में नोरा गोल्डन कलर के पैंट और औरेंज कलर के कोट में दिखाई दे रही हैं. नोरा ने इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

सलमान खान करेंगे मेजबानी
बता दें कि 20 और 21 मई को आजोजित होने वाले आईफा अवॉर्ड्स की मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल करने वाले थे. इसके साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, वरुण धवन, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही भी इस समारोह में परफॉर्म करने वाले थे.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने की Hotness की सारी हदें पार, बालकनी में किया कुछ ऐसा, तस्वीरों ने मचाया तहलका

इवेंट का आयोजन अब 14-16 जुलाई को
अबू धाबी में होने जा रहे आईफा अवॉर्ड के 22वें सीजन को स्थगित कर दिया गया है. दरअसल, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन के शोक में वहां 40 दिनों के शोक की घोषणा की गई है. इस कारण 20-21 मई 2022 को अबू धाबी में आयोजित होने वाले IIFA अवॉर्ड को स्थगित कर दिया गया है. इवेंट की नई डेट आ गई हैं. इवेंट का आयोजन अब 14-16 जुलाई को होगा.

 

 

 

Trending news