Video: लड़की ने बेली डांस से मचा दिया बवाल, देखने वाले बोले- बड़ी-बड़ी हीरोइनें भी फेल हैं भैया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2241929

Video: लड़की ने बेली डांस से मचा दिया बवाल, देखने वाले बोले- बड़ी-बड़ी हीरोइनें भी फेल हैं भैया

Viral Video: वीडियो में लड़की ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और स्टाइलिश मरून स्कर्ट पहन रखी है. उसके बाल खुले हैं और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है. वीडियो में लड़की ने बेली डांस करते समय ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाई हैं, जिन्हें देखकर हर कोई उसका दीवाना हुआ जा रहा है. 

viral video

Viral Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज आपके दिल में बस जाते हैं तो कुछ को आप भूल जाते हैं. इंटरनेट पर हंसी-दुख, ज्ञान समेत कई तरह के वीडियोज पसंद किए जाते हैं लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा लोगों को डांस वीडियोज पसंद आते हैं.

डांस कई तरह की फॉर्म में किया जाता है. डांस के वीडियोज कुछ ही समय के अंदर आग की तरह वायरल हो जाते हैं. वहीं, बात जब बेली डांस की आती है तो यह हर किसी के बस की बात नहीं होता है. यह डांस का ऐसा फॉर्म है, जो पॉपुलर तो बहुत ज्यादा है लेकिन हर कोई इसे कर नहीं पाता है लेकिन आज के वीडियो में एक लड़की ने ऐसा गजब का बेली डांस किया है कि उसको देखकर लोग बड़ी-बड़ी हीरोइनों को भी भूल जाएंगे.

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बेहद ही खूबसूरत बेली डांस कर रही है. वीडियो में लड़की ने बेली डांस करते हुए जो चरखी जैसी कातिल कमरिया हिलाई है, वह देखकर हर कोई मदहोश हुआ जा रहा है. इस वीडियो में लड़की ने सलमान खान की फिल्म वांटेड के गाने 'ले ले ले मजा' पर धांसू डांस किया है. 

वीडियो में लड़की ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और स्टाइलिश मरून स्कर्ट पहन रखी है. उसके बाल खुले हैं और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है. वीडियो में लड़की ने बेली डांस करते समय ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाई हैं, जिन्हें देखकर हर कोई उसका दीवाना हुआ जा रहा है. 

इस वीडियो को रश्मि डांस नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं वहीं, 147,119 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लड़की का बेली डांस इतना अच्छा है कि लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Trending news