anju return india : भारत लौटी अंजू ने किया खुलासा, बोली- पाकिस्तान में इस बात की रहती थी टेंशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1989179

anju return india : भारत लौटी अंजू ने किया खुलासा, बोली- पाकिस्तान में इस बात की रहती थी टेंशन

anju return india : अंजू ने पाकिस्तान से इंडिया लौटने के बाद कई खुलासे किए हैं. अंजू फिलहाल राजस्थान में है, लेकिन उनकी बच्चों और पति अरविंद से मुलाकात नहीं हुई है.

 

anju return india : भारत लौटी अंजू ने किया खुलासा, बोली- पाकिस्तान में इस बात की रहती थी टेंशन

anju Nasrullahh news : राजस्थान के तिजारा की रहने वाली अंजू पांच महीने पहले अपने बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई थी. वह अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से शादी के बाद अब भारत लौट आई है. जानकारी के अनुसार, अंजू राजस्थान में ही है, लेकिन उसकी मुलाकात अपने पति और बच्चों से नहीं हो सकी है.

पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू ने राजस्थान पहुंचते ही कई खुलासे किए. एक मीडिया ग्रुप से बात करते हुए अंजू ने कहा, कि उनकी अपने बच्चों से अभी मुलाकात नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा, कि वह जल्द अपने बच्चों से मिलेंगी. वहीं, दूसरी ओर अंजू के पहले पति अरविंद ने इस मामले में कहा, कि वह अंजू से अपने बच्चों को नहीं मिलने देंगे. उन्होंने कहा, कि उसने उनके परिवार और बच्चों के खिलाफ जो काम किया है, इसके बाद से बच्चे उसका मुंह भी नहीं देखना चाहते. 

मैं अपने बच्चों को बेहतर जानती हूं- अंजू

वहीं, अंजू ने कहा "मैं अपने बच्चों को अच्छे से जानती हूं. मैं वही करूंगी जो बच्चों के लिए सही होगा. लेकिन मैं आगे का कोई फैसला तभी करूंगी, जब मेरी बच्चों से मुलाकात होगी. मैं अरविंद से भी मिलूंगी. उनसे मिलकर बच्चों और तलाक के बारे में बात करूंगी. ये मेरे परिवार का व्यक्तिगत मसला है, और इसे मिलकर सुलझाया जाएगा."

पाकिस्तान में रहती थी ये टेंशन

अंजू ने कहा, कि पाकिस्तान में नसरुल्लाह के साथ उन्हें किसी बात की दिक्कत नहीं थी, लेकिन उन्हें वहां हमेशा बच्चों की टेंशन बनी रहती थी. उन्होंने कहा, कि उन्हें हर दम बच्चों का खयाल सताता था. अंजू ने कहा कि उनके और नसरुल्लाह के बाच सब कुछ ठीक चल रहा है. उन्हेंने कहा कि नसरुल्लाह और उनके बारे में गलत बातें फैलाई जा रही हैं. जिनमें कोई सच्चाई नहीं है. नसरुल्लाह से मेरा किसी तरह का झगड़ा नहीं हुआ है. हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

दुनिया का सबसे बड़ा हीरा कौन सा है?

Trending news